तीज महोत्सव हरियाणवी गायक अजय हुड्डा मचाएंगे धमाल

गुरुग्राम। पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा के तत्वावधान में आयोजित होने वाले भव्य तीज महोत्सव बुधवार, 7 अगस्त को सेक्टर 5 के हुडा मैदान पर शाम 4 बजे से अपने गीतों के माध्यम से विश्व भर में छाप छोड़ चुके हरियाणवी गायक अजय हुड्डा कार्यक्रम में श्रोताओं का समा बाधेंगे। इस उत्सव में कई राज्यों के सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा।

तीज महोत्सव के संयोजक, पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि भारतीय तीज त्यौहार समाज के सभी वर्गों के लोगों द्वारा मिलजुल कर मनाये जाने के उत्सव रहते हैं। उत्तर भारत विशेषकर हरियाणा में तीज का त्यौहार पूरे उत्साह से मनाया जाता है। यह खासतौर से महिलाओं के सजने संवरने से लेकर हरियाली तीज से जुड़े गीतों का त्यौहार है।

उन्होंने बताया कि इस महोत्सव में हरियाणा राजस्थान और पंजाब के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए विशेष कलाकारों के साथ-साथ हरियाणवी गीतों के जाने-माने गायक अजय हुडा एवं संगीतकार बुलाये गये हैं।

वैश्य महासम्मेलन की महिला अध्यक्ष मीनाक्षी गुप्ता का कहना है कि बुधवार को होने वाले तीज महोत्सव में बच्चों की ड्राईंग और फैंसी डैªस प्रतियोगिता के अलावा महिलाओं की सोलह श्रृंगार प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस उत्सव में झूले व स्वादिष्ट ब्यंजन का भी समावेश रहेगा। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!