उमेश अग्रवाल के कार्यालय पर मना उत्सव …….. सैंकड़ों महिलाओं ने लगवाई तीज की मेहंदी

गुरुग्राम। हरियाली तीज के उपलक्ष्य में पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के कार्यालय में वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा द्वारा आयोजित मेहंदी उत्सव में एक हजार से अधिक महिलाओं ने मेहंदी लगवाई। मेहंदी लगवानेे दौरान महिलाओं ने डीजे की धुन पर जमकर डांस भी किया। महिलाओं का कहना है कि मेहंदी लगवाने के साथ-साथ डीजे की धुन पर थिरकना त्यौहारी उत्साह को बढ़ाने वाला एहसास रहा।

उल्लेखनीय है कि छोटे-छोटे अवसरों को भी उत्सव का रूप देकर उसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी तय करने के किसी भी अवसर में पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल पीछे नहीं रहते। महिलाओं का त्यौहार कहे जाने वाले तीज उत्सव पर उन्होंने अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा के तत्वावधान में बड़े स्तर पर मेहंदी उत्सव का आयोजन अपने शीतला माता रोड़ स्थित कार्यालय पर कराया। इस उत्सव में महिलाओं की मनपसंद मेहंदी लगाने के लिए तीस से अधिक विशेषज्ञ महेंदीकारों को बुलाया गया था।

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा की जिलाध्यक्ष मीनाक्षी गुप्ता के मुताबिक उत्सव में एक हजार से अधिक महिलाओं ने अपने हाथों पर मेहंदी लगवाई। डीजे की धुन पर महिलाएं खुद को डांस करने से नहीं रोक पा रही थीं। इस उत्साह भरी खुशी में महिलाओं ने कहा कि उनकी कामना है कि उमेश अग्रवाल एक बार फिर गुरुग्राम के विधायक बनें और अपने पहले कार्यकाल की तरह विकास एवं जनहित के कामों की झड़ी लगा दें। उनका कहना था कि श्री उमेश अग्रवाल समाज के हर वर्ग के लोगों की भलाई का सोचने और उनके कल्याण का विजन रखने वाले एकमात्र नेता हैं।

मेहंदी उत्सव में शामिल आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता अनुराधा शर्मा, आप की जिलाध्यक्ष (महिला शाखा) रेखा भसीन ने कहा कि गुरुग्राम की जनता पहले भी श्री उमेश अग्रवाल के साथ थी और अब भी साथ है। उन्होंने कहा कि 13 जुलाई को शीतला माता रोड़ के प्रकाश फार्म और 4 अगस्त को मैलफोर्ट मोटल में आयोजित हुए आशीर्वाद समारोह से भी यह तथ्य स्पष्ट हो गया। इन दोनों समारोह में खराब मौसम और बारिश के बावजूद भारी संख्या में लोगों के जुटने से स्पष्ट हो गया कि गुरुग्राम का जनमानस पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के साथ है और एक बार फिर उन्हें ही पुनः विधायक देखना चाहते हैं। मेहंदी उत्सव का कार्यक्रम मंगलवार को देर सायं तक चला।

पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि आशीर्वाद समारोह में उमड़ रहे जन सैलाब से उन्हें भी यह कहने में संकोच नहीं कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय है।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!