आम आदमी पार्टी वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा से मिले सफाई कर्मचारी और सिक्योरिटी गार्ड

राजीव गांधी खेल स्टेडियम में कार्यरत कर्मचारियों को एक साल से नहीं मिला वेतन: अनुराग ढांडा

काम करवा के वेतन नहीं देना, ये गरीब कर्मचारियों पर बीजेपी का अत्याचार है- अनुराग ढांडा

पिछले ढाई साल से एचकेआरन के तहत रजिस्टर करने की मांग कर रहे हैं कर्मचारी: अनुराग ढांडा

ग्रुप-डी और एचकेआरएन कर्मियों का भी पांच माह से नहीं मिला वेतन: अनुराग ढांडा

गरीबों की रोटी छीनने का काम कर रही है बीजेपी सरकार: अनुराग ढांडा

रोहतक, 6 अगस्त – राजीव गांधी खेल स्टेडियम में कार्यरत सफाई कर्मचारी और सिक्योरिटी गार्डो ने मंगलवार को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने बताया कि उनका वेतन अगस्त 2023 से जून 2024 तक का वेतन अभी तक भी बकाया है। इस कारण सभी सफाई कर्मचारियों के परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं।

अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी गरीब परिवारों की रोटी छीनने का काम कर रही है। सभी कर्मचारियों को वेतन मिले ग्यारह माह हो चुके हैं। इस कारण सभी कर्मचारियों की वित्तिय स्थिति बहुत खराब हो चुकी है। उन्होंने कहा पिछले एक साल से इनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है। वहीं इसके साथ ग्रुप डी और एचकेआरन में कार्यरत कर्मियों को भी पिछले पांच माह से वेतन नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि इसके साथ बीजेपी सरकार एचकेआरन के नाम पर जो घोटाला कर ही है, वो भी सबके सबके सामने है। नियमों के अनुसार, सभी कर्मचारियों को पोर्टल पर रजिस्टर किया जाना था, लेकिन पिछले ढाई साल से न ही इनको पोर्टल पर रजिस्टर किया गया और न ही इनका वेतन मिल रहा। अगर जल्द से जल्द सभी कर्मचारियों का वेतन नहीं मिला तो आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करने को मजबूर होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!