मुख्यमंत्री  नायब सिंह सैनी ने पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर निशानेबाज मनु भाकर को दी बधाई

चंडीगढ़, 28 जुलाई: हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी ने पेरिस ओलंपिक-2024 में 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल करने पर विख्यात निशानेबाज मनु भाकर को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने मनु भाकर के उल्लेखनीय प्रदर्शन और ऐतिहासिक उपलब्धि की सराहना करते हुए कहा कि मनु भाकर की इस उपलब्धि से प्रदेश और देश बहुत गौरवान्वित हुआ है। उन्होंने  मनु भाकर के समर्पण, कड़ी मेहनत और दृढ़ता की प्रशंसा की, जिसके कारण वह  वैश्विक मंच पर यह प्रतिष्ठित उपलब्धि हासिल करने में सफल रही।

श्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मनु भाकर की सफलता उनकी असाधारण प्रतिभा और अथक प्रयास का प्रमाण है। उन्होंने न केवल हरियाणा को गौरवान्वित किया है, बल्कि देश भर के महत्वाकांक्षी एथलीटों के लिए एक प्रेरणादायक उदाहरण भी पेश किया है। हमें विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी आगे भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करते रहेंगे और राज्य और देश को और अधिक सम्मान दिलाएंगे। मुख्यमंत्री ने चल रहे पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाले हरियाणा के सभी एथलीटों को भी बधाई दी। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि सभी खिलाडी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना जारी रखेंगे और भारत के लिए और अधिक पदक जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने हरियाणा में खेल प्रतिभाओं को समर्थन और पोषण देने के लिए कई पहल और नीतियां लागू की हैं। हम अपने खिलाडियों  को उनकी पूरी क्षमता हासिल करने में मदद करने के लिए सर्वोत्तम सुविधाएं, प्रशिक्षण और सहायता प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

मुख्यमंत्री ने हरियाणा में एक मजबूत खेल बुनियादी ढांचा बनाने और खेल भावना और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए अपनी सरकार के संकल्प को दोहराया और कहा कि हम अपने एथलीटों को सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं।  उनके समग्र विकास के लिए यह सुनिश्चित करते हुए कि उन्हें उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए सभी आवश्यक संसाधन प्राप्त हों, वर्तमान राज्य सरकार प्रतिबद्ध है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!