लड़के और लड़कियां हरियाणा पुलिस की सेवा देने के लिए हैं उत्साहित

पीएमटी परीक्षा के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने किए पुख्ता प्रबंध, पीएमटी में गैरहाजिर रहे उम्मीदवारों को दिया जाएगा एक और मौका-हिम्मत सिंह

चंडीगढ़, 28 जुलाई- हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष श्री हिम्मत सिंह ने कहा कि हरियाणा पुलिस में 5000 पुरुष सिपाही सामान्य ड्यूटी तथा 1000 महिला सिपाहियों की प्रथम व द्वितीय चरण की पीएमटी (शारीरिक-मापदंड) परीक्षा आज पंचकूला के ताऊ देवी लाल खेल परिसर में समाप्त हो गई। आयोग ने निर्णय लिया है कि किन्हीं कारणों के कारण जो उम्मीदवार परीक्षा नहीं दे पाए हैं, उन्हें परीक्षा देने का एक और मौका दिया जाएगा।

श्री हिम्मत सिंह ने बताया कि 16 जुलाई से पीएमटी परीक्षा का आयोजन किया गया था, प्रारंभिक समय में 2000 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी। पिछले तीन दिन तक चली महिला सिपाहियों की पीएमटी का आज अंतिम दिन था।

उन्होंने बताया कि पंचकूला के ताऊ देवी लाल खेल परिसर में पीएमटी परीक्षा देने के लिए प्रदेश के भारी संख्या में महिला व पुरुष आए, जिससे पता चलता है कि हरियाणा पुलिस में सेवा देने के लिए वे उत्साहित नजर आए।

आयोग के चेयरमैन श्री हिम्मत सिंह ने बताया कि पीएमटी की परीक्षा में गैरहाजिर उम्मीदवारों को परीक्षा देने का एक और अवसर दिया जाएगा, जिसके आयोजन के सूचना शीघ्र ही वेबसाइट पर डाल दी जाएगी। उन्होंने बताया कि आयोग का उद्देश्य है कि हर उम्मीदवार को परीक्षा के लिए सुविधा उपलब्ध करना कराना है, जिसमें आयोग सफल भी हुआ है।

बता दें कि पीएमटी परीक्षा के दौरान हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन श्री हिम्मत सिंह ने स्वयं प्रबंधों का जायजा लिया और कुशलतापूर्वक परीक्षा को संपन्न भी कराया है।

आयोग द्वारा किए गए बेहतरीन प्रबंधों से खुश नजर आए उम्मीदवार

भिवानी जिले के लोहानी गांव की दीपिका, कैथल की शिवानी, चरखी-दादरी की निकिता और नारनौल की अंकिता ने बताया कि आयोग द्वारा परीक्षा के लिए बेहतरीन प्रबंध किए गए थे। उन्हें किसी भी तरह की असुविधा नहीं हुई है।

Previous post

मुख्यमंत्री  नायब सिंह सैनी ने पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर निशानेबाज मनु भाकर को दी बधाई

Next post

नफरत से देश का निर्माण नहीं होता, भाजपा एजेंसियों को अपने अधीन कर तानाशाही कर रही है: गोपाल सिंह 

You May Have Missed

error: Content is protected !!