गुरूग्राम में 1 से 3 अगस्त के बीच खेल महाकुंभ की तीन प्रतियोगिताओं का होगा आयोजन

आयोजन से जुड़ी तैयारियों को लेकर सोहना के एसडीएम सोनू भट्ट की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

गुरूग्राम, 26 जुलाई। खेल विभाग द्वारा राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ के तहत गुरूग्राम जिला में 1 से 3 अगस्त के बीच तीन खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। आयोजन की तैयारियों के संबंध में शुक्रवार को सोहना के एसडीएम सोनू भट्ट जोकि आयोजन के नोडल अधिकारी भी हैं कि अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

एसडीएम सोनू भट्ट ने बैठक में बताया कि आयोजन के तहत गुरूग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आर्चरी व एथेलेटिक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इसी क्रम में कबड्डी खेल का आयोजन सोहना के भोंडसी स्थित आरबीएसएम स्कूल में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आयोजन में करीब एक हजार खिलाड़ियों के पहुँचने की संभावना है। जिसके मद्देनजर सभी संबंधित विभाग समय रहते सभी आवश्यक तैयारिया पूरी कर लें। उन्होंने आरटीए विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि खिलाड़ियों के रुकने के स्थान से लेकर आयोजन स्थल तक बसों की पर्याप्त व्यवस्था करें। इसी प्रकार स्वास्थ्य विभाग द्वारा दोनों आयोजन स्थल पर चिकित्सक टीम भी मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे स्टेडियम में सफाई व पीने के पानी की भी उचित व्यवस्था बनाए रखे। एसडीएम ने कहा कि गुरूग्राम जिला की पूरे प्रदेश में एक महत्वपूर्ण पहचान है। ऐसे में हम सभी की यह सामूहिक जिम्मेदारी है कि आयोजन में आने वाले खिलाड़ी गुरूग्राम की एक बेहतर छवि अपने मन मे लेकर जाए।

इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी रामनिवास, एसीपी सुरेंद्र कौर, उप सिविल सर्जन जयप्रकाश राजलिवाल, सहायक शिक्षा अधिकारी जगदीश सहित आयोजन से जुड़े अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Previous post

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बेरोजगारी की हताशा में अवैध रूप से विदेश जाने वाले नौजवानों की समस्याओं को लोकसभा में उठाया

Next post

वानप्रस्थ संस्था ने सैंटर फॉर साइट के सहयोग से क्लब में लगवाया  नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर

You May Have Missed

error: Content is protected !!