बोध राज सीकरी ने लोगों की समस्याओं को लेकर अपने काम में गति तेज की

गुरुग्राम। दिनांक 25 जुलाई 2024, गुरुवार को जीएमडीए की रेसिडेंट एडवाइजरी कौंसिल की बैठक पीडब्ल्यूडी रेस्ट में थी। बोध राज सीकरी इसके सदस्य हैं। उन्होंने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बैठक में चर्चा की और अधिकतर समस्याओं पर जीएमडीए का रुख़ सकारात्मक रहा और तुरंत कार्य करने का आश्वासन उन्हें मिला। भूतेश्वर मंदिर के पीछे खाँडसा रोड पर शिवाजी नगर के कुछ दुकानदार बोध राज सीकरी से हाल ही में मिले थे और जो डिवाइडर रोड पर लगे हैं, उन्होंने उसे हटाने की गुहार लगायी। यह मुद्दा भी बैठक में बोध राज सीकरी ने उठाया और मीटिंग के तुरंत बाद बोध राज सीकरी डिप्टी कमिश्नर पुलिस (ट्रैफिक) श्री वीरेंद्र विज के साथ मौक़े पर गये और डीसीपी ने उस स्थान का अपनी टीम के साथ मुआयना किया और डिवाइडर के एक हिस्से को तुरंत हटाने के आदेश दिये।

इसी प्रकार सुशांत लोक वासियों ने पार्किंग की समस्या, व्यापार केंद्र पर ट्रैफिक की समस्या, पारस हॉस्पिटल के पास साइड लेन स्प्लिट रोड बनाने की समस्या और पीने के पानी में मिट्टी के आने की समस्या पर भी चर्चा की और अथॉरिटी ने सभी समस्याओं के निवारण का आश्वासन दिया। बोध राज सीकरी ने जीएमडीए का आभार प्रकट किया कि उनकी 1008 पौधे लगाने की प्रार्थना को जीएमडीए ने स्वीकार किया है और उसके लिए स्थान प्रदान किया। सिलोखरा ग्राम साउथ सिटी पार्ट -1 में रविवार प्रातः छ: बजे 1008 लोग 1008 पौधे माननीय प्रधान मंत्री की मुहिम “एक पेड़ माँ के नाम” के तहत लगायेंगे। इसका श्री गणेश महामंडलेश्वर स्वामी धर्म देव जी, संसदीय बोर्ड की सदस्या बहन डॉक्टर सुधा यादव, भाजपा के ज़िला अध्यक्ष श्री कमल यादव, महिला मोर्चा भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती उषा प्रियदर्शी और गुरुग्राम के उपायुक्त श्री निशांत यादव के करकमलों द्वारा होगा। इसी प्रकार सेक्टर 27 के घरों में कल वर्षा के कारण पानी भर आया था, उसका कारण भी बताया और उसका निवारण भी करवाया।

सब डिवीज़नल मैजिस्ट्रेट बादशाहपुर ने बोधराज सीकरी को शुक्रवार दिनांक 26 जुलाई प्रातः 9 बजे शिकायत-कर्ताओं की समस्याओं के निवारण के लिए समाधान शिविर में आमंत्रित किया। बोध राज सीकरी ने उन समस्याओं के सकारात्मक निवारण के लिए अपने अनुभव के आधार पर सहायता की। बोध राज सीकरी ने आश्वस्त किया कि वे हर शुक्रवार को इस बैठक में जाया करेंगे।

इसी प्रकार 26 जुलाई को उपायुक्त गुरुग्राम की अध्यक्षता में रोड सेफ्टी कमेटी की बैठक थी। बोध राज सीकरी उसके सदस्य हैं। विभिन्न प्रकार की समस्याओं पर अपने उचित सुझाव शहर के हित में प्रस्तुत किए।

बोध राज सीकरी को उपायुक्त गुरुग्राम की ओर से 29 और 30 जुलाई को समाधान शिविर में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए आमंत्रित किया है। हर सोमवार और मंगलवार बोध राज सीकरी, जो शिकायत निवारण कमेटी के भी सदस्य हैं, को एन दोनों दिन हर सप्ताह उपस्थित होने का आग्रह भी किया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!