धरनारत कंप्यूटर प्रोफेशनल्स कर्मचारियों को जयहिंद का समर्थन

कच्चे कर्मचारियों को जल्द पक्का करें सरकार – नवीन जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक –हरियाणा में अलग अलग विभागों के कर्मचारी सरकार से अपनी मांगे मगवाने के लिए धरने प्रदर्शन कर रहे हैं वही गत बुधवार को जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद रोहतक में जिला उपायुक्त कार्यलय पर धरने पर बैठे हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल्स संघ के स्टाफ, क्लर्क व चपड़ासी को समर्थन देने रोहतक के डीसी ऑफिस के बाहर पहुंचे

जयहिंद ने कहा कि जब वे यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे उस समय से लेकर आज तक कंप्यूटर टीचर और अन्य स्टाफ़ कच्चे कर्मचारी का वेतन ले रहे है । इतने सालों बाद भी इन्हें पक्का नहीं किया गया है।

जयहिंद ने बताया कि चौटाला सरकार, हुड्डा सरकार और अब पिछले दस साल से बीजेपी सरकार है लेकिन किसी भी सरकार ने इनके दुःख दर्द को नहीं समझा । इन कर्मियों के बच्चे-परिवार तक पूछने लगे है कि ये कब पक्के होंगे। जयहिंद ने धरने पर बैठे कर्मचारियों को कहा की अब डरने की ज़रूरत नहीं है और न ही जब तक पक्का कर लिया जाये तब तक धरना ख़त्म करने की ज़रूरत है । शांति पूर्ण तरीक़े से सरकार तक बात पहुँचनी चाहिए । वे हर तरीक़े से कंप्यूटर प्रोफेशनल्स संघ के साथ है ।

जयहिंद ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का नंबर भी संघ के सदस्यों के साथ सांझा किया । साथ ही अपनी राज्यसभा की उम्मीदवारी का ज़िक्र करते हुए कहा कि क्या अमीर ही चुनाव लड़ सकते है ग़रीब क्यों नहीं ? वे पूरे प्रदेश से अपनी उम्मीदवारी के लिए समर्थन माँग रहे है उनसे भी माँगते है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!