गौ भक्त संत गोपालदास जी का बयान – सभी पार्टियां सर्वसम्मति से नवीन जयहिन्द को राज्यसभा भेजे

रौनक शर्मा

रोहतक – हरियाणा में नवीन जयहिन्द जनता के आजाद उम्मीदवार के रूप में राज्यसभा का चुनाव लड़ रहे है जिसके लिए वे सभी विधायकों से समर्थन की मांग भी कर रहे है। इस पर गौ भक्त संत गोपाल दास जी महाराज ने कहा है की जितना जयहिन्द ने सामाजिक मुद्दों को लेकर धरातल पर संघर्ष किया है शायद ही किसी ने किया होगा। साथ ही गोपाल दास जी ने कहा की संसद की सुंदरता बढ़ाने के लिए जयहिंद जैसे सच्चे व अच्छे लोगो को राज्यसभा में जरूर होना चाहिए और इसके लिए सभी पार्टियों को सर्वसम्मति से जयहिंद को राज्यसभा में भेजना चाहिए।

गोपाल दास जी ने बताया की जयहिंद राज्यसभा के लिए योग्य उम्मीदवार है और जन मन गण सब उन्ही के साथ है। जनतंत्र में सच्चे–अच्छे व संघर्षशील जो लोग है जब वें सामने आएंगे तो जिस चीज के लिए सोचा गया है उनमें बेहतरीन परिवर्तन होगा।

नवीन जयहिंद युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है। हमने एक साथ गौ माता के लिए बहुत से आंदोलन किए और जेल भी गए है। जिस तरह से जयहिन्द ने बेरोजगारी व हर सामाजिक मुद्दों को उठाया है वह सब आप सब के सामने है। और मुझे लगता है की नवीन जयहिन्द के अलावा कोई दूसरा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए होना ही नही चाहिए।

गौर करने योग्य बात हैं नवीन जयहिंद हरियाणा में 36 बिरादरी की आवाज उठा रहे हैं और लोगो की समस्याओं का समाधान करवा रहे हैं नवीन जयहिंद जयहिंद सेना के बैनर तले संगठन बनाए हुए हैं जो पिछले लगभग 21 साल से जनता के मुद्दो को सरकार और प्रशासन के सामने उठाकर उन समस्याओं का समाधान करवा रहे हैं जयहिंद के इतने लंबे संघर्ष को देखते हुए ही हरियाणा की जनता भी चाहती हैं की जयहिंद राजनीति में उतरे और राजनीति के माध्यम से जनता की समस्याओं का समाधान करे

Previous post

तीसरे कार्यकाल का प्रथम बजट विकसित भारत के निर्माण में एक नया अध्याय लिखने का कार्य करेगा : राव नरबीर

Next post

मोदी-शाह ने मान लिया है कि हरियाणा की जनता भाजपा के किसी भी झांसे में नही आने वाली : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!