घी लंगोट लेकर चंडीगढ़ पहुँचे जयहिंद ने बोली संघर्ष में सबकी छुट्टी

जनता को लगता है जयहिंद ने लड़ाई लड़ी तो अपने विधायक को समर्थन का फ़ोन करे – जयहिंद

राज्यसभा उम्मीदवारी के लिए जयहिंद ने मांगा जनता से समर्थन, 7027–822–822 पर कॉल कर वोट करें

जनता माँगे सारी पार्टियों से हिसाब किताब – जयहिंद

दुष्यंत आप सिर्फ अपना और अपनी माँ का समर्थन दो, बाकी की चिंता छोड़ दो – जयहिंद

कावड़ियो का डीजे बंध नही होने देंगे – जयहिंद

हरियाणा की अलग राजधानी और हाईकोर्ट बने – जयहिंद

अबकी बार फिर नशे के  खिलाफ और भाईचारे के लिए लाएंगे कावड़- जयहिंद

रौनक शर्मा

चंडीगढ़ – जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द चंडीगढ़ प्रेसक्लब में घी और लंगोट लेकर प्रेस वार्ता करने पहुँचें जहां चंडीगढ़ पुलिस प्रशासन भी बीच प्रेसवार्ता में वहां पहुंचा। पत्रकारों से बातचीत में बताया की प्रदेश में आगामी राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है और वे इस चुनाव में हिस्सा लेंगे । इसके साथ ही जयहिन्द ने हरियाणा के सभी विधायकों के फोन नंबर जारी किए और जनता से अपील करी के सभी अपने–अपने विधायक से बात करें और जयहिन्द के लिए समर्थन मांगे या ना मांगे लेकिन उन्हे फोन करके अपनी समस्या जरूर बताएं। नवीन जयहिंद ने मोबाइल नंबर 7027-822–822 जारी करते हुए जनता से अपील की,  जनता इस नंबर पर कॉल करके वोट जरुर डालें।

जयहिन्द ने बताया की सरपंच, हरियाणा पुलिस, आशा वर्कर्स,दलित, बाहरी भर्ती, खेल कोटा, पहरावर, फैमिली आईडी ये जो मुद्दे हमने उठाए थे और जिन भी लोगो को इन मुद्दों के उठने से लाभ हुआ है वे लोग अपने–अपने विधायकों को फोन जरूर करें।

नवीन जयहिन्द ने हरियाणा में होने वाले राज्यसभा के चुनावी मैदान में पक्ष व विपक्ष के लिए पहले नंबर की छुट्टी बोल रखी है। जयहिन्द का कहना है की अगर पक्ष या विपक्ष के पास कोई संघर्षशील व योग्य उम्मीदवार है जिसने 21 साल सरकारों से लड़ाई लड़ी हो, तो उसे हमारे सामने लाए। उन्होंने चार इंजन सरकार से लड़ाई लड़ी है। अगर है ऐसा कोई पहलवान तो पार्टियाँ मैदान में उतारे ।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी कहते है की दुष्यंत चौटाला उम्मीदवार उतारे और दुष्यंत चौटाला जी कहते है की भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी उम्मीदवार उतारेंगे। इस पर जयहिन्द का कहना है की अगर वें ईडी–सीडी या सीबीआई से डर रहे है तो उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है, ईडी–सीडी, सीबीआई को हमारे तम्बू में भेज दें। जयहिन्द ने कहा दुष्यंत चौटाला जी सिर्फ अपना व अपनी माता जी का समर्थन हमे दें बाकी विधायकों की चिंता न करें साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी भी अपने 28 विधायकों की चिंता ना करें, हमे समर्थन दें। क्योंकि हारेगा तो जयहिन्द हारेगा इसमें किसी पार्टी का नाम कहीं नहीं आएगा। और अगर जयहिन्द जीतेगा तो जीत विपक्ष की होगी।

जयहिन्द ने बताया की जिस तरह दादा रामकुमार गौतम दुष्यंत चौटाला से नाराज है वह जग जाहिर है, हो सकता है की दादा गौतम की नाराजगी सिर्फ दुष्यंत चौटाला से हो, हमसे ना हो। क्या पता हमारे समर्थन में हो

नवीन जयहिंद ने हाल ही में एक प्राइवेट न्यूज चैनल द्वारा नवीन जयहिन्द के राज्यसभा चुनाव लडने को लेकर किए गए एक सर्वे का उदाहरण देते हुए कहा की 87% लोग यह चाहते थे की राज्यसभा चुनाव में जयहिन्द को चुनाव लडना चाहिए और जयहिन्द को विपक्ष का उम्मीदवार होना चाहिए।

जयहिंद ने बताया कि हम हर बार की तरह इस बार भी नशे के खिलाफ व भाईचारा बना रहे इसके लिए हरिद्वार से कांवड़ लेकर आएंगे। वही सरकार से भी अपील की कि सरकारें डीजे पर रोक न लगाये । ये भोले के भक्तों का उत्सव है और हज़ारों लोग जो किराए पर डीजे देते है उनका रोज़गार है । ऐसे में सरकार उन्हें बेरोज़गार करने का भी काम कर रही है । अगर उनका डीजे का चालान हुआ तो वे उनका चलान भरेंगे। साथ ही युवाओं से भी अपील की कि कावड़ लाते समय भाईचारे को बनाए रखे और कभी नशा न करने की क़सम लेकर ही कावड़ उठाए।

हरियाणा के लिए बने अलग राजधानी और हाईकोर्ट – जयहिंद

जयहिंद ने हरियाणा की जनता के लिए और हरियाणा की जनता को अपने न्याय के लिए बहुत समय और कई महीनो तक इंतजार करना पड़ता हैं इसलिए लिए जयहिंद ने हरियाणा के लिए अलग राजधानी के साथ साथ अलग हाईकोर्ट की भी मांग की ताकि जनता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके उन्हें न्याय के लिए इधर उधर और लंबे समय तक इंतजार न करना पड़े । आज प्रदेश में साढ़े चार लाख से भी ज़्यादा केस पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में लंबित है । ऐसे में जनता को न्याय मिलने में बहुत लंबा समय लग रहा है । विपक्ष के नेता क्यों नहीं बोल रहे है, आवाज़ क्यों नहीं उठा रहे है ।

हरियाणा के विधायको के सरकारी फोन न. की Naveen Jaihind ने लिस्ट की जारी

हरियाणा की जनता से जयहिंद की अपील — वे अपने विधायको से फोन कर जयहिंद के समर्थन की करे अपील

जयहिंद द्वारा विधायको के सरकारी फोन न जारी करने से जनता अपनी समस्या से सीधे विधायको को अवगत करा सकेगे

हरियाणा की जनता अपनी समस्याएं सीधे अपने अपने विधायको को उनके सरकारी फोन पर अवगत भी करा सकते हैं

Previous post

देवशयनी एकादशी से मांगलिक कार्य क्यों नहीं होते ? डॉ. सुरेश मिश्रा

Next post

डीसी निशांत कुमार यादव ने सीही गांव में प्रस्तावित आईएसबीटी की चिन्हित लैंड साइट का निरीक्षण कर राजस्व अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

You May Have Missed

error: Content is protected !!