प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मुख्य आरोपी सहित चार आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने पुलिस टीम पर किया फायर, जवाबी कारवाई में आरोपी की टांग में लगी गोली ।

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा के मार्ग-निर्देश में सीआईए-2 पहले ही तीन आरोपी कर चुकी गिरफ्तार।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मामले में मुख्य आरोपी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा के मार्ग-निर्देश में अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मुख्य आरोपी राहुल पुत्र अमर सिंह वासी पटियाला बैंक कालोनी थानेसर सहित दिनेश कुमार पुत्र जय भगवान वासी बादली हाल वासी शाहबाद दिल्ली, रविन्द्र पुत्र राजेश कुमार वासी खोरडा जिला झज्जर व अमित कुमार पुत्र सतबीर सैनी वासी पटियाला बैंक कालोनी कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 5 जुलाई को कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में जय प्रकाश वासी आजाद नगर ने बताया कि 4 जुलाई की रात को करीब 11-30 बजे उसके मोबाईल पर विदेशी नम्बर से व्हट्सएप कॉल आई जिसको उसने रिसीव नहीं किया। उसके बाद उसके मोबाईल पर वाइस रिकॉर्डिंग मैसेज आया जिसमे उससे पैसे मांगे गए तथा ना देने पर जान से मारने की धमकी दी। सुबह उन्होंने देखा कि उसके घर के गेट की लाइट टूटी हुई थी तथा घर के फर्श पर गोलियों के खोल पड़े हुए थे। उनकी कार की डिग्गी पर भी गोली लगी हुई थी। जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी। दिनांक 10 जुलाई को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक मोहन लाल की टीम ने मामले के आरोपी शुभम उर्फ़ साहिल पुत्र हरदीप, दीपक पुत्र कुलदीप व नितेश उर्फ़ नितिन पुत्र सूरज पाल वासीयान प्रेम नगर कुरुक्षेत्र को ब्रह्मा चौंक कुरुक्षेत्र के पास से गिरफ्तार कर किया था।

पुलिस टीम पर किया फायर,जवाबी करवाई में आरोपी की टांग में लगी गोली, देसी पिस्टल, रौंद बरामद।

प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दिनांक 14 जुलाई की रात को सीआईए-2 की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी राहुल कुरुक्षेत्र मे है और कुरुक्षेत्र से इंद्री रोड से मोटरसाईकिल पर जायेगा। सूचना पर सीआईए टीम ने कुरुक्षेत्र इंद्री रोड पर गांव झीवंरेहड़ी बस स्टैंड के पास नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू की। थोड़ी देर बाद आरोपी मोटरसाईकिल पर दो युवक आए जिनको पुलिस टीम ने रुकने का ईशारा किया तो आरोपी राहुल ने पुलिस टीम पर दो रौंद फायर कर दिए। जवाबी कारवाई में पुलिस ने भी आरोपी पर फायर किया जो आरोपी की टांग में गोली लगी। आरोपी का एलएनजेपी हस्पताल में ईलाज करवाया गया। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राहुल से एक देसी पिस्टल 32 बोर व दो जिन्दा रौंद बरामद किये गए।

आरोपियों को भागने में सहयोग करने तथा शरण देने वाले आरोपी भी काबू।

प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपियों को भागने में सहयोग करने तथा शरण देने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अमित कुमार ने वारदात के बाद राहुल को भागने में मदद की थी वह खुद राहुल को मोटरसाईकिल पर कुरुक्षेत्र से बाहर लेकर गया था। आरोपी रविन्द्र पुत्र राजेश कुमार वासी खोरडा जिला झज्जर ने आरोपी को छिपने के लिए झज्जर में शरण दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!