बीजेपी से नफरत करने लगे हैं हरियाणा के लोग – अनुराग ढांडा

प्रदेश के 90 प्रतिशत लोग गलत प्रॉपर्टी आईडी से परेशान : अनुराग ढांडा

विधानसभा चुनाव में विरोधियों की आवाज को दबाने के लिए पुलिस तंत्र बनाने की तैयारी : अनुराग ढांडा

पुलिसिया तंत्र स्थापित करके चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी: अनुराग ढांडा

आम आदमी पार्टी 90 विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ने में सक्षम: अनुराग ढांडा

हरियाणा की जनता से एक मौका केजरीवाल के लिए मांगेंगे: अनुराग ढांडा

बल्लभगढ़/फरीदाबाद, 14 जुलाई – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने रविवार को प्रेस वार्ता कर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज के दिन में पूरे प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है।फिरौती गैंग प्रदेश के सात जिलों में सक्रिय, कहीं पर फायरिंग और हत्या कर दी जाती है। बीजेपी सरकार की शह पर पूरे प्रदेश में भय का माहौल बनाया जा रहा। आतंक का सफाया करने के नाम पर विधानसभा चुनाव में अपने विरोधियों की आवाज बंद करने के लिए बीजेपी ऐसा कर रही है। विधानसभा चुनाव में विरोधियों की आवाज को दबाने के लिए पुलिस तंत्र के इस्तेमाल की तैयारी की जा रही है। ये चुनाव के दृष्टिगत बीजेपी सरकार द्वारा रची गई साजिश है। पुलिसिया तंत्र स्थापित करके उसके द्वारा भाजपा चुनाव जीतना चाहती है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हाफ कर दिया है, विधानसभा चुनाव पर साफ कर दिया जाएगा। हरियाणा की जनता बीजेपी से नफरत करने लगी है। ना बीजेपी सुरक्षित प्रदेश दे पाए, ना हमारे युवाओं को रोजगार दे पाए, परिवार पहचान पत्र और प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर प्रदेश के एक-एक परिवार एक-एक व्यक्ति को परेशान किया गया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है। 90 प्रतिशत से ज्यादा लोगों की प्रॉपर्टी आईडी में खामियां है। फरीदाबाद में भी 7 लाख लोगों की प्रोपर्टी आईडी है। इसको ठीक करवाने के नाम पर खुलेआम पैसे का खेल चल रहा है। लोगों से खुलेआम हजारों की डिमांड की जा रही है। अगर ठीक नहीं करवाते तो पानी के कनेक्शन काटने, और अन्य तरीकों से प्रताड़ित किया जा रहा है।

वहीं उन्होंने कहा कि विधानसभा के चुनाव में हरेक बूथ पर हम मजबूत तैयारी कर रहे हैं, बदलाव जन संवाद कार्यक्रम पूरे प्रदेश के अंदर चला जा रहा है। एक-एक गांव एक-एक बूथ पर जाकर लोगों से उनके मुद्दों पर चर्चा करेंगे और आम आदमी पार्टी के नीति के बारे में उनको अवगत कराएंगे। हरियाणा के लोगों ने एक-एक मौका सारी पार्टियों को दिया है, लेकिन वह हरियाणा के लोगों की उम्मीदों को पूरा नहीं कर पाए।

उन्होंने कहा कि हम हरियाणा की जनता से अरविंद केजरीवाल के नाम पर एक मौका मांगेंगे। आम आदमी पार्टी 90 विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम है। हरियाणा प्रदेश में एक एक गांव में कमेटी बनी हुई है। एक-एक बूथ के ऊपर हमारा कार्यकर्ता मौजूद है। आम आदमी पार्टी हरियाणा में तीसरा विकल्प है। हमें पूरी उम्मीद है दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा की जनता भी पूरे बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!