आदमपुर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके समाजसेवी सुरजभान फौजी ने भी थामा “आप” का दामन।
संदीप सरोहा ने काम की राजनीति को चुना : डॉ. सुशील गुप्ता।

अरविंद केजरीवाल के शिक्षित हिंदुस्तान और विकसित हिंदुस्तान के सपने को आगे बढाएगी आम आदमी पार्टी : डॉ. सुशील गुप्ता।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

हिसार, 02 जुलाई : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने जनसभा की। इस दौरान बीजेपी नेता संजीव सरोहा और आदमपुर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके समाजसेवी सुरजभान फौजी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि संदीप सरोहा का इस स्वच्छ और भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति में स्वागत है। संदीप सरोहा ने जाति और धर्म की राजनीति को छोड़कर काम राजनीति को चुना है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करती है। अरविंद केजरीवाल देश के एक ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिसने तीसरी बार चुनाव लड़ा तो जनता से कहा कि काम किया हो तो वोट देना नहीं तो नहीं देना। अरविंद केजरीवाल ने 24 घंटे और मुफ्त बिजली देने की घोषणा थी, आज दिल्ली और पंजाब में 90% घरों का बिजली बिल जीरो आता है। अरविंद केजरीवाल ने दुनिया के सबसे बढिया सरकारी स्कूल बनाए। जहां पढ़कर गरीब का बच्चा बड़ा अफसर बनता है। दिल्ली में पांच लाख बच्चों ने प्राइवेट स्कूल से नाम कटवा कर सरकारी स्कूल में दाखिला लिया।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं मुफ्त देती है व महिलाओं को बस यात्रा और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा करवाती है। यदि बॉर्डर पर जवान शहीद हो जाए तो परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी जाती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की आबादी लगभग 2 करोड़ 86 है। लेकिन बड़े दुर्भाग्य की बात है इसमें से 1 करोड़ 81 लाख लोग गरीबी रेखा से नीचे है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में कानून का राज खत्म हो चुका है। हिसार में 30-30 गोलियां चलाकर फिरौती मांगी जाती है। हरियाणा बेरोजगारी में नंबर एक पर है। हर घर में पढ़ा लिखा युवा बेरोजगार बैठा है। बेरोजगारी के कारण युवा या तो नशे की तरफ जा रहा है या फिर अपनी जमीन बेचकर अवैध तरीके से विदशों की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का सपना शिक्षित हिंदुस्तान और विकसित हिंदुस्तान का है और आम आदमी पार्टी इसी सपने के साथ देश को आगे बढ़ाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!