पूर्व मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित मच्छौंडा के निवासी, बोले, “अनिल विज ने धरातल पर काम करके दिखाया”

अम्बाला, 17 जून – हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक श्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर सोमवार को उनके आवास पर जेजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला प्रधान मच्छौंडा निवासी तरविंद्र सिंह सोनू ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा और उनका आर्शीवाद लिया।

श्री विज ने सभी को भारतीय जनता पार्टी के पटके पहनाकर उनका पार्टी में तहे दिल से स्वागत किया तथा जनता के हित में बेहतर कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर भाजपा के मच्छौंडा से प्रधान सुरेंद्र सिंह के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

पूर्व मंत्री अनिल विज ने भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को बढ़चढ़ कर कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अम्बाला छावनी के विकास के लिए ढेरों कार्य करवाए है जिसका जनता को लाभ मिल रहा है।

वहीं भाजपा में शामिल हुए तरविंद्र सिंह व अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि अनिल विज की बदौलत आज अम्बाला दिन-रात तरक्की के मार्ग पर अग्रसर है। शाहपुर व मच्छौंडा क्षेत्र में सड़कें, स्ट्रीट लाइटें, रेलवे अंडर पास का निर्माण, धर्मशालाओं का निर्माण, बेहतर पेयजल एवं बिजली आपूर्ति हो रही है। पूर्व सरकारों ने केवल वायदे किए जबकि अनिल विज ने जनता के लिए धरातल पर काम करके दिखाए। आज सुभाष पार्क सैर-सपाटा करने के लिए नंबर एक स्थान बन गया है और बाहर के शहरों से लोग यहां आ रहे हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा हुआ है और सिविल अस्पताल में आज दूसरे राज्यों से लोग ईलाज कराने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी तरह अन्य क्षेत्रों में विकास कार्य हुए हैं जिनका जनता को लाभ मिला है। उन्होंने बताया कि अनिल विज की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा का दामन थामा है।

जेजेपी छोड़ यह लोग हुए भाजपा में शामिल

भाजपा में जेजेपी नेता तरविंद्र सिंह के अलावा कुलविंद्र सिंह, परविंद्र सिंह, रणजीत सिंह, तेजिंद्र सिंह, परमजीत सिंह, तरविंद्र सिंह, बलवंत सिंह, बलजिंद्र सिंह, वतनप्रीत सिंह, हर्ष सिंह, रमनदीप सिंह, हरविंद्र सिंह, रणजीत सिंह, तेजिंद्र सिंह, सतविंद्र सिंह, बलविंद्र सिंह, सुखदर्शन सिंह, जगजीत सिंह के अलावा बड़ी संख्या में अन्य लोग शामिल हुए।

इस अवसर पर भाजपा ग्रामीण मंडल प्रधान किरणपाल चौहान, पूर्व प्रधान बलविंद्र सिंह शाहपुर, महासचिव रामबाबू यादव, नरेंद्र राणा, संजीव सोनी, राजबीर सिंह, लेखराज, प्रमोद लक्की, सन्नी, पूर्व सरपंच सुरेश, सोहनलाल के अलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!