ATM मशीन में टेप लगाकर धोखाधड़ी से चोरी करने वाला आरोपी काबू, कब्जा से 13000 रुपयों की नगदी व 01 स्कूटी बरामद।

गुरुग्राम: 06 जून 2024 – दिनांक 04.06.2024 को एचडीएफसी बैंक के मैनेजर ने थाना डीएलएफ फेज-3 गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत मौलसरी आर्केड डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम में स्थित ATM मशीन के साथ किसी व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ करने के संबंध में दी गई। इस शिकायत पर थाना डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस थाना डीएलएफ फेज-3, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आरोपी को कल दिनांक 05.06.2024 को यू-ब्लॉक नाथूपुर, गुरुग्राम से काबू किया। आरोपी की पहचान अजीत कुमार निवासी कुतुब बिहार फेज-1, गोयल डेयरी छावला, दिल्ली के रूप में हुई।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि यह ATM मशीन में कैश ट्रे (जहां से नगदी निकलती है) के अंदर टेप लगा देता था, जिससे रुपए बाहर निकलने की बजाय बीच में ही अटक जाते थे और ग्राहक एटीएम मशीन खराब है ऐसा मानकर वहां से चला जाता था, ग्राहक के जाने के बाद यह ATM मशीन से रूपये निकाल लेता था।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई एक स्कूटी व 13 हजार रुपयों की नगदी बरामद की गई है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!