तीसरी बार भाजपा की फिर से सरकार बनाने जा रही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति करती है और भाजपा सच बताने की राजनीति करती है : पूर्व मंत्री अनिल विज

आम आदमी पार्टी को जनता ने पूरी तरह से उखाड़ कर फेंक दिया है : अनिल विज

अम्बाला, 05 जून – लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीसरी बार भाजपा की फिर से सरकार बनाने जा रही है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है क्योंकि दो बार जो सरकार रह जाती है उनकी बहुत सी कमियां जनता के बीच होती है लेकिन भाजपा की ऐसी कोई भी कमियां नहीं रही और इसीलिए तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

श्री विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति करती है और भाजपा की सच बताने की राजनीति करती है : पूर्व मंत्री अनिल विज

भाजपा की अपेक्षा से कम सीट आने पर कांग्रेसियों ने इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा जिसके बाद अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह 400 पार कहे या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या लेना देना भाजपा ने चुनाव जीता है और बात जीत और हार की होती है। वह अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए क्या कहते हैं कैसे करते हैं इससे कांग्रेस को क्या लेना, क्या मतलब।  कांग्रेस ने जो झूठ फैलाया है क्या कांग्रेस को वह नहीं नजर आता।  कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति करती है जबकि भाजपा सच बताने की राजनीति करती है और जनता को सच बताया है जिसके बाद जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मौका दिया है।

वहीं, एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता की अदालत है और जनता का फैसला सर्वोपरि होता है इसमें कोई किंतु परंतु नहीं होता और इस फैसला को मानना चाहिए।

आम आदमी पार्टी को जनता ने पूरी तरह से उखाड़ कर फेंक दिया है : विज

आम आदमी पार्टी को इस लोकसभा चुनाव में नाममात्र सीटें मिली जिसको लेकर अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी तो बिल्कुल खत्म हो गई है इसका तो नाम भी नहीं लेना चाहिए क्योंकि आम आदमी पार्टी को जनता ने पूरी तरह से उखाड़ कर फेंक दिया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!