भाजपा में शामिल होने वाले नेता अब पछता रहे : लाल बहादुर खोवाल

एग्जिट पोल से नहीं चार जून के चुनाव परिणाम से सामने आएगी भाजपा की असलियत : लाल बहादुर खोवाल

हिसार : हाल ही में जारी हुए एग्जिट पोल पर अविश्वास जताते हुए हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि चार जून को मतगणना के बाद ही सही परिणाम सामने आएगा। उन्होंने कहा इस लोकसभा चुनाव का परिणाम आते ही भाजपा की असलियत भी जनता के सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े वादे व दावे करके भाजपा दो बार सत्ता हासिल कर चुकी है लेकिन इस बार जनता उसके बहकावे में नहीं आई। इसलिए चार जून के परिणाम के बारे में सोचकर भाजपा बौखलाई हुई है।

एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि बहुत से नेता भाजपा से प्रभावित होकर चुनाव से पहले उसमें शामिल हो गए थे लेकिन अब वे पछता रहे हैं। भाजपा ने हमेशा की तरह चुनाव परिणाम से पहले ही तानाशाही रवैया अपना लिया है। अपने पदाधिकारियों व नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं भाजपा के साथ मिलीभगत में साथ न देने वाले अधिकारियों की लिस्ट तक तैयार की गई है ताकि कोई न कोई झूठा आरोप लगाकर इनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा के बहुत से नेता ही पार्टी की जनविरोधी नीतियों से परेशान हैं, इसलिए उन्होंने भाजपा के नेताओं के विरुद्ध ही वोटिंग करवाई है। इस बात से वरिष्ठ भाजपा नेता तिलमिलाए हुए हैं।

एडवोकेट खोवाल ने कहा कि बहुत से भाजपा नेताओं को गांवों में घुसने तक नहीं दिया गया। इस स्थिति से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा को कितने वोट मिले होंगे। उन्होंने कहा कि चार जून का चुनावी परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आएगा और कांग्रेस पार्टी स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी विचारधारा, नीतियों व दृष्टिकोण को जनता के साथ साझा कर चुकी है। दरअसल कांग्रेस का दृष्टिकोण जनता के हित के लिए कार्य करना है। इसके साथ-साथ हर वर्ग को समुचित अधिकार देना ही कांग्रेस की प्राथमिकता है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!