भाजपा का ऐसा बुरा हाल होने वाला है कि प्रदेश में इनका नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा: अभय सिंह चौटाला

भाजपा सरकार की गलत नीति और नीयत के कारण ही पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा नौकरियों में सामाजिक-आर्थिक आधार पर दिए जाने वाले 5 अंकों को असंवैधानिक करार दिया है

भाजपा ने न केवल जवानों का बल्कि किसानों, खिलाडिय़ों और युवाओं का भी सत्यानाश कर दिया है

मनोहरलाल खट्टर द्वारा कर्मचारियों को देख लेने की धमकी देना यह स्पष्ट करता है कि लोकसभा के नतीजों को लेकर भाजपा बौखलाई हुई है वहीं आने वाले विधानसभा चुनावों में भी भाजपा का सूपड़ा साफ होने जा रहा है

चंडीगढ़, 31 मई। इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार की गलत नीति और नीयत के कारण ही पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा नौकरियों में सामाजिक-आर्थिक आधार पर दिए जाने वाले 5 अंकों को असंवैधानिक करार दिया है। इस निर्णय के बाद प्रदेश के लाखों बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। दूसरी समझने वाली बात यह है कि भाजपा सरकार ने जो सरकारी नौकरियां बाहर के प्रदेश के लोगों को दी हैंं उन नौकरियों में आजतक कोई दिक्कत नहीं आई हैं मतलब साफ है कि भाजपा सरकार हरियाणा के बच्चों को सरकारी नौकरियां नहीं देना चाहती।

  अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा कर्मचारियों को देख लेने की धमकी देना यह स्पष्ट करता है कि लोकसभा चुनावों के नतीजों को लेकर भाजपा बौखलाई हुई है और इनका बुरा हाल होने वाला है वहीं आने वाले विधानसभा चुनावों में भी भाजपा का हरियाणा से सूपड़ा साफ होने जा रहा है। बीजेपी के नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भीतरघात और पैसे के गबन करने के गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायतें दर्ज करवाई है जिस पर भाजपा ने अपने आरोपित पदाधिकारियों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है इसका मतलब साफ है कि जनता के साथ-साथ बीजेपी के लोग भी बीजेपी से खुश नहीं हैं।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आने वाले समय में भाजपा का ऐसा बुरा हाल होने वाला है कि देश और प्रदेश में इनका नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा। पिछले दस साल में जो बीजेपी के लोगों ने देश और प्रदेश में बेलगाम लूट मचाई, बड़े-बड़े घोटाले और भ्रष्टाचार किए हैं उनका हिसाब देश और प्रदेश की जनता इनको सत्ता से बेदखल करके लेगी। भाजपा ने न केवल जवानों का बल्कि किसानों, खिलाडिय़ों और युवाओं का भी सत्यानाश कर दिया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!