राजबब्बर को मिल रहा है भारी जनसमर्थन- चौधरी संतोख सिंह

गुरुग्राम, 23 मई, 2024 – गुड़गाँव लोकसभा से इंडिया गठबंधन के लोकप्रिय प्रत्याशी पाँच बार सांसद रहे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ एवं अनुभवी नेता श्री राज बब्बर बुधवार को ऐतिहासिक गाँव झाड़सा मैं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह द्वारा दीनबंधु छोटू राम भवन में आयोजित कार्यक्रम में पहुँचे। कार्यक्रम शाम आठ बजे का था लेकिन जन संपर्क कार्यक्रमों उमड़ रही भीड़ के कारण कांग्रेस प्रत्याशी साढ़े ग्यारह बजे छोटूराम भवन में पहुँचे। छोटू राम भवन का हॉल एवं प्रांगण 8 बजे ही लोगों से खचाखच भर गया था और कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर के विचार सुनने के लिए देर रात साढ़े ग्यारह बजे तक डटे रहे। दीनबंधु छोटूराम भवन में पहुँचते ही कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राजबब्बर ने सबसे पहले दीनबंधु छोटूराम की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए।

इस अवसर पर गाँव झाड़सा की छत्तीस बिरादरी के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज बब्बर को पगड़ी बांधकर, शाल ओढ़ाकर, फूलों का गुलदस्ता भेंटकर तथा फूल मालाएँ पहनाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया।इस अवसर पर अम्बेडकरवादी समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को भारतीय संविधान की कॉपी भेंट की। इस अवसर पर बाल्मीकि समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को भगवान वाल्मीकि का चित्र भेंट किया। इस अवसर पर सोनी समाज ने पगड़ी बांधकर राज बब्बर को सम्मानित किया। इस अवसर पर ऑटो यूनियन ने कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर को समर्थन दिया।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा कि मैं गुरुग्राम की समस्याओं से लड़ने के लिए आया हूँ और उन समस्याओं का समाधान करवाने का प्रयास करूँगा। उन्होंने कहा कि मैं आपके बीच में रहने आया हूँ।इस अवसर पर चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन के कांग्रेस पार्टी के लोकप्रिय प्रत्याशी राज बब्बर को जनसंपर्क कार्यक्रमों के दौरान भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

error: Content is protected !!