*सरकार से अलग होना दुष्यंत चौटाला को अखर रहा है : नायब सैनी*

*कांग्रेस और दुष्यंत चौटाला को हमारे बहुमत की चिंता छोड़कर चुनावों की चिंता करनी चाहिए : सैनी*

चंडीगढ़ , 9 मई। करनाल में उपचुनाव जनसंपर्क अभियान के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पार्टी और जजपा पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके नए साथी दुष्यंत चौटाला को सत्र बुलाने की बहुत जल्दी लग रही है। सीएम सैनी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने जो आनंद सरकार में लिए हैं अब वो सरकार से बाहर हो गए हैं तो उन्हें अखर रहा है।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हमारे साथ जन का विश्वास भी है और सदन का विश्वास भी है। उन्होंने कहा कि एक महीने पहले ही कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई थी, तब हमने बहुमत सिद्ध कर दिया था। जरूरत पड़ने पर एक बार फिर विधानसभा में बहुमत साबित कर देंगे। विपक्ष द्वारा सरकार के अल्पमत में आने के सवाल पर श्री सैनी ने कहा कि कांग्रेस और दुष्यंत चौटाला को हमारे बहुमत की चिंता छोड़कर आगामी चुनावों की चिंता करनी चाहिए।

नायब सैनी ने कहा कि जजपा पर लोगों का विश्वास नहीं रहा है। चुनाव के परिणाम में सामने आ जाएगा कि जो प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने चुनावी मैदान में खड़े किए हैं वो किस स्थान पर रहेंगे। एक अन्य सवाल पर श्री सैनी ने कहा कि लगभग महीना भर पहले भाजपा सरकार ने विधानसभा में मत हासिल किया है। अगर फिर से बहुमत सिद्ध करने की बात है तो यह भी पूरा करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जन का विश्वास भी खो चुकी है और अपना भी विश्वास खो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!