क्षेत्र के सैंकड़ों  ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों ने लिया कमल खिलाने का  संकल्प

 भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़ और पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा का सरपंचों, ब्लॉक समिति सदस्यों और जिला पार्षदों ने पटौदा में किया जोरदार अभिनंदन

चंडीगढ़/ झज्जर,  7 मई।  । भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ और ग्रामीण विकास एव पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा मंगलवार को पटोदा पहुंचे। क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में सरपंचों, ब्लॉक समिति सदस्यों और जिला पार्षदों ने दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत करते हुए  खुलकर कहा कि हम मोदी जी के साथ हैं। मोदी जी ने भारत का दुनिया में मान सम्मान बढ़ाया हैं।  देश को विकसित बनाने का संकल्प लिया है। मोदी के गारंटी रथ गांव गांव पहुंचे और लोगों के काम गांव में ही किए गए। लोग खुश हैं कि अब मंहगे ईलाज की चिंता नहीं है। हर घर नल से  जल पहुंच रहा है। खेती किसानी का पूरा ध्यान रखा गया है। मोदी जी ने  भाजपा के घोषणा पत्र की पहली कॉपी भी सिलानी के किसान रामबीर को सौंपी। किसान सम्मान निधि का पैसा सीधे किसानों के बैंक  खातों में आ रहा है।         

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़ ने सभी ग्रामीण जन प्रतिनिधियोंं का मोदी जी को समर्थन देने पर  धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कहा कि मोदी जी जो कहते है वो जरूर पूरा करते हैं यही मोदी की गारंटी है। अब मोदी का संकल्प है कि सोलर ऊर्जा से  जीरो बिजली बिल किया जाए, ग्रामीण क्षेत्रों में शहरी तर्ज पर लोगों को सुविधाएं मिले, खेती किसानी प्रगति करे,तकनीक का खेती में उपयोग बढ़े, महिलाएं आत्मनिर्भर हों और भारत अगले दो तीन वर्षो में दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन कर उभरे। वर्ष 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बने। धनखड़ ने कहा कि आप सभी ने मोदी जी का साथ देने का आज जो संकल्प लिया है, यह गांव और  देश को आगे बढ़ाने का संकल्प  है।       

 ग्रामीण विकास एव पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि इस क्षेत्र के ग्रामीण जन प्रतिनिधियों की सोच सकारात्मक है। आप सभी ने भाजपा को खुला समर्थन देकर मोदी जी को मजबूत करने का काम किया है। चुनाव के बाद मै फिर धनखड़ साहब को साथ लेकर आपके बीच आऊंगा और जो भी आदेश धनखड़ जी के होंगे उनको पूरा किया जाएगा। अभी आचार संहिता है , इसलिए ज्यादा बोलना उचित नही है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पिछले दस वर्षो में जो काम करके दिखाया है । उसकी पूरी दुनिया तारीफ कर रही है।हरियाणा सरकार में मुझे जो जिम्मेदारी मिली है ,उसको आपके साथ मिलकर पूरी करूंगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!