170वीं रैंक से यूपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली सुमन यादव ने पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह से की मुलाकात

गुरुग्राम। देश की प्रतिष्ठित और कठिन परीक्षाओं में शामिल यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा-2023 में ऑल इंडिया में 170वीं रैंक हासिल करने वाली बादशाहपुर क्षेत्र के गांव सराय अलावर्दी की सुमन यादव पुत्री बलवान यादव ने गुरुवार को गुरूग्राम के सिविल लाइंस स्थित वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह के कार्यालय पहुंचकर पूर्व मंत्री से मुलाकात की। पूर्व मंत्री ने सुमन यादव का फूलों का बुक्का भेंट कर स्वागत किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर पूर्व मंत्री राव नरबीर ने कहा कि क्षेत्र की इस बेटी ने प्रतिष्ठित यूपीएससी की परीक्षा में ऑल इंडिया लेवल पर 170वीं रैंक हासिल कर अपने परिवारजनों व क्षेत्र के साथ-साथ हम सभी को गौरवान्वित किया है। सुमन यादव की सफलता से हरियाणा की सभी बेटियों को प्रेरणा लनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बेहतरीन सफलता से न केवल सुमन यादव के परिवार का मान बढ़ा है, अपितु  पूरे गुरूग्राम जिले का और उनके गांव का नाम भी रोशन हुआ है। राव नरबीर सिंह ने सुमन यादव को हमेशा ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के पथ पर चलने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि भविष्य में वह पूरी ईमानदारी व मेहनत से कार्य करते हुए देश व जनसेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़े। उन्होंने सुमन यादव के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी।

इस मौके पर रवि सरपंच, प्रीतम सरपंच, पहलाद चेयरमैन, रमेश नंबरदार, नीरज, अरूण, संजय, ईश्वर यादव, मीर सिंह, नरेन्द्र, जोगिन्द्र, राजन के अलावा अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!