लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जीतने के लिए बीजेपी का चार घंटे मंथन

सीएम नायब सैनी, पूर्व सीएम मनोहर लाल, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक सुभाष बराला, संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा की उपस्थिति में आगामी कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार

31 विजय संकल्प रैलियां पूरी, 59 रैलियों की तिथियां तय

नायब सैनी और मनोहर लाल 6 मई को भरेंगे करनाल में नामांकन

  चंडीगढ़/   गुरुग्राम, 25 अप्रैल।लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर बीजेपी फुल कॉन्फिडेंस में है। हरियाणा में लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जितने के रोडमैप पर बुधवार देर रात गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय गुरुकमल में भाजपा के आला नेताओं की चार घंटे तक बैठक चली, जिसमें आगामी कार्यक्रमों पर गहन मंथन किया और अब तक हुए कार्यों का फीडबैक लिया गया। लोकसभा प्रभारियों और संयोजकों के साथ हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक सुभाष बराला, संगठन महामंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा की उपस्थिति में हर एक विषय पर विस्तार से चर्चा हुई। चार घंटे तक चले मंथन के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बैठक में आगामी कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार किया गया है, 90 की 90 विधानसभाओं में रैलियां शीघ्र ही पूरी कर ली जाएंगी। वहीं पूर्व सीएम मनोहर लाल ने दावा करते हुए कहा हरियाणा में इस बार 4 जून को 11 कमल खिलने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बताया कि अभी तक 31 विजय संकल्प रैलियां हो चुकी है और बाकी बची 59 रैलियों को शीघ्र ही कर लिया जाएगा। इनकी तिथियां तय कर ली गई है। इसके अलावा अन्य कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गई है। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि नोमिनेशन कार्यक्रम भी शुरू होने वाले हैं उनके बारे में भी बैठक में चर्चा हुई है।

बैठक में लिए गए निर्णयों के बारे में बताते हुए नायब सैनी ने कहा कि शक्ति केंद्र प्रवास,  विधानसभा स्तर और इससे ऊपर के कार्यक्रमों की रचना व योजनाओं पर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों द्वारा किए जाने वाले नोमिनेशन की तिथियां भी तय कर ली गई है। श्री सैनी ने कहा कि 29 अप्रैल को पहला नोमिनेशन गुरुग्राम में होगा तथा 6 मई को करनाल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और वह स्वयं करनाल विधानसभा के लिए नोमिनेशन करेंगे। श्री सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं और जनता में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि हम 90 की 90 विधानसभाओं में रैलियां पूरी करेंगे और 10 की लोकसभाओं में जनता के आशीर्वाद से कमल खिलेंगे।

मनोहर लाल का विपक्ष पर तंज, बोले-विपक्ष का खिलाड़ी मैदान में नहीं

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपक्ष पर तंज कसा और चुटकी लेते हुए कहा कि हमें ताज्जुब हो रहा है कि सारा का सारा खेल वन साइड चल रहा है। हमारे सामने कोई खिलाड़ी है नहीं ही। पूर्व सीएम ने कहा कि अभ्यास भी अच्छा हो रहा है और वर्जिस भी अच्छी हो रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि कहा कि इस कुश्ती का मजा तब आएगा, जब विपक्ष का प्रत्याशी घोषित हो जाएगा। पूर्व सीएम ने कहा कि हरियाणा की धरती पर 11 कमल जनता 4 जून को खिलाने वाली है। हरियाणा में भाजपा की चल रही विजय संकल्प रैलियों के बारे में पूर्व सीएम ने बताया कि 10 मई तक सभी रैलियां पूरी कर ली जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!