-बादली बस स्टैंड पर सुबह दस बजे होगी जनसभा ,हल्का वासियों को दिया सीएम की जनसभा का न्यौता

– विरासत कर से कांग्रेस का असली चेहरा एक बार फिर हुआ बेनकाब- बोले धनखड़

– कांग्रेस को देश, श्रीराम, सीएए, समान नागरिक संहिता से नफरत क्यों

– भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने बादली में किया पत्रकार सम्मेलन को संबोधित

चंडीगढ़,   25  अप्रैल ।  भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने वीरवार को बादली में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि  बादली विधानसभा क्षेत्र की जनसभा 27 अप्रैल को सुबह दस बजे बादली बस स्टैंड पर आयोजित होगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बादली में हल्का स्तरीय जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया  कि हरियाणा का मुख्यमंत्री बनने उपरांत नायब सिंह सैनी हर विधानसभा में जनसभा कर रहे हैं। बहादुरगढ़ में हो चुकी है,26 अप्रैल को झज्जर में और 27 अप्रैल को बादली में हो रही है। बादली हलके की जनसभा के लिए टीम बादली द्वारा समस्त हल्का वासियों को न्यौता दिया जा रहा है।             

राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस द्वारा विरासत कर का विषय उठाना ,संसाधनों का पुनर्वितरण, सीएए का विरोध, कर्नाटक में कांग्रेस सरकार द्वारा धर्म के आधार पर एक समुदाय को आरक्षण, श्री राम के अस्तित्व को नकारा, समान नागरिक संहिता का विरोध, धारा 370 पर पुनर्विचार, बहुसंख्यकवाद विरोधी विचारधारा ऐसे विषय हैं जो कांग्रेस के चेहरे को एक बार फिर बेनकाब कर रहे हैं कि कांग्रेस देश और देशवासियों की विरोधी है। कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की राजनीति करती है।   

 पूर्व कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के नेता देश की संपति का एक्स रे करने की बात करते हैं । इनकी विचारधारा ही ऐसी है, उन्होंने जबरदस्ती देशभर में आपातकाल लागू कर आम आदमी के मौलिक अधिकार छीने, जबरदस्ती लोगों की नसबंदी की थी। प्रेस पर पाबंदी लगा दी थी, विपक्षी नेताओं को जेलों में डाल दिया था। इनके नेता राहुल गांधी अब आमजन द्वारा मेहनत से कमाए गए धन को विरासत कर लागू कर जबरदस्ती लूटना चाहते हैं।     

 पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बादली हलके में 2014 से पहले क्या था, सभी को पता है, एक एफिडेविट बनवाने के लिए झज्जर या बहादुरगढ़ जाना पड़ता था। अब बादली में एसडीएम, तहसीलदार, बीडीपीओ, डीएसपी स्तर के अधिकारी बैठते हैं और आमजन के काम यहीं होते हैं। हलके में आकर घडिय़ाली आंसू बहाने वालों ने केवल बादली हलके का नुकसान किया है। आसंू बहाने वाले अपने दस साल के राज मेें सांपला में भी एसडीएम नहीं बैठा पाए, वहां भी हमारी सरकार ने मेरी अनुशंसा पर सांपला में एसडीएम बैठाया। हमारी सरकार ने केएमपी चालू करवाया, एनसीआई एम्स बाढ़सा का भूमि पूजन कराकर रिकॉर्ड 28 महीने में पूरा करवाया। कुलाना महिला कॉलेज और माछरौली में बीडीपीओ बैठाया। भाजपा की राजनीति सबको साथ लेकर काम करने की है और कांग्रेस  की नीति लोगों को आपस में लड़ाकर और बहकाकर जनादेश को लूटने की  है। इस अवसर आनंद सागर, डॉ दिनेश घिलोड, डीपी कौशिक, हलके के मंडल अध्यक्ष व प्रभारी सहित अन्य प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने जनसभा स्थल का जायजा भी लिया और टीम बादली को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!