• हम अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ रहे, मौजूदा बीजेपी सांसद अपने काम बताएं – दीपेन्द्र हुड्डा

• प्रदेश में रिकार्ड बेरोजगारी और नशा अपराध बढ़ने का बड़ा कारण – दीपेन्द्र हुड्डा

• लोगों को बिजली, पीने का पानी, सड़क जैसी बुनियादी सुविधा तक नहीं दे पाई ये सरकार – दीपेन्द्र हुड्डा

बहादुरगढ़, 22 अप्रैल। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज बहादुरगढ़ में घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत व्यापारियों और दुकानदारों से मुलाकात की। इस दौरान व्यापारियों व दुकानदारों ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को बताया कि सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण उनका व्यापार चौपट हो गया है। पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत बदतर हो चुकी है, दिनदहाड़े हत्याएं हो रही है। व्यापारी भय के माहौल में रह रहे हैं। अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़े हुए हैं कि खुलेआम फिरौती और रंगदारी की चिट्ठी भेजी जा रही है। दीपेंद्र हुड्डा ने उन्हें आश्वस्त किया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर अपराध और अपराधियों पर नकेल कसी जायेगी। जिस प्रकार 2004 से 2014 तक कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने भयमुक्त वातावरण दिया था उसी प्रकार का भयमुक्त व सुरक्षित माहौल प्रदेश में बनाया जायेगा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कमजोर सरकार के चलते ही अपराधियों के हौसले बढ़े हैं। 2004 के पहले चौटाला सरकार के समय भी जंगलराज का आलम था। उस वक्त जेल से फिरौतियाँ मांगी जाती थी आज जेल और विदेशों से भी फिरौती मांगी जा रही है। आज हरियाणा हत्या दर में देश में नंबर 2 पर, फिरौती, अपहरण दर में नंबर 1 पर पहुँच गया है। उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था पर पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर का ये बयान कि वो प्रदेश के हर व्यक्ति को सुरक्षा नहीं दे सकते आम हरियाणावासियों के लिये घातक और अपराधियों का मनोबल बढ़ाने वाला साबित हुआ। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रिकार्ड बेरोजगारी और नशा अपराध बढ़ने का बड़ा कारण है। बेरोजगारी के चलते युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में जा रही है। खुलेआम नशे का व्यापार हो रहा है, लेकिन सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को अपराध मुक्त व नशा मुक्त बनाकर निवेश का माहौल बनाया जाएगा और रोजगार सृजन के नये अवसर तैयार किये जायेंगे।

इससे पहले बहादुरगढ़ में दीपेंद्र हुड्डा ने समस्त पंजाबी समाज द्वारा आयोजित जन-संवाद कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि हरियाणा की मौजूदा सरकार में विकास कराने की न इच्छा है, न इच्छा शक्ति। पिछले 5 साल में विकास करने की बजाय प्रदेश को डबल इंजन से लूटने का काम किया गया है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय 4 साल में हरियाणा के 4 शहरों को मेट्रो से जोड़ा गया। लेकिन मौजूदा सरकार ने 10 साल में मेट्रो का एक नया खंबा भी नहीं बनवाया। इस सरकार ने प्रदेश को विकास की पटरी से ही उतार दिया और लोगों को बुनियादी सुविधाओं तक के लिये तरसा दिया। बिजली, पीने का पानी, सड़कों की बदहाल हालत के लिये मौजूदा सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है। इस दौरान पंजाबी समाज के मौजिज लोगों ने सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का समर्थन किया।

उन्होंने कहा कि हम अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं, मौजूदा बीजेपी सांसद इलाके के विकास के लिए कराये गए अपने काम बताएं। उन्होंने अपने कार्यकाल में हुए काम गिनाते हुए बताया कि कांग्रेस सरकार के समय पूरे लोकसभा क्षेत्र में 3 औद्योगिक क्षेत्र लगाए, अनेक बड़े उद्योग यहाँ स्थापित कराए। बहादुरगढ़ तक मेट्रो चलवाने के अलावा दिल्ली-बहादुरगढ़-रोहतक-हिसार RRTS प्रस्तावित किया। 19 शहर और कस्बों में बाईपास का निर्माण कराया जिसमें बहादुरगढ़ बाईपास शामिल है, जसौर खेड़ी में अंतर्राष्ट्रीय नाभिकीय विश्वविद्यालय (GCNEP) मंजूर कराकर निर्माण कराया। दिल्‍ली-बहादुरगढ़-रोहतक MEMU रेल सेवा शुरू करवाई, दिल्‍ली-सराय रोहिल्ला-बहादुरगढ़ रेलवे लाइन का विद्युतीकरण कराया। दिल्‍ली-बहादुरगढ़ NH-10 को 6-लेन, 3 सड़कों की 4-लेनिंग कारवाई, बहादुरगढ़ और असौधा में ITI का निर्माण, बहादुरगढ़ में कन्या महाविद्यालय का निर्माण एवं विस्तार, PMGSY के तहत अनेक नयी ग्रामीण सड़कों का निर्माण कराया, बहादुरगढ़ शहर में मुनगेशपुर ड्रेन पर सड़क परियोजना को मंजूर करवाया, बहादुरगढ़ में रेलवे की खाली पड़ी जमीन पर बेहतरीन पार्क का निर्माण कराया और लोगों की मांग पर रिहायशी इलाकों से सरकारी खर्च पर हाईटेंशन (HT) लाइन हटवाई, बहादुरगढ़ में राज्य स्तरीय खेल स्टेडियम बनवाया। बीजेपी सरकार के पास बताने के लिए अपना एक नया काम नहीं है।

इस दौरान विधायक राजेन्द्र सिंह जून, विधायक बीबी बतरा, सोनीपत मेयर निखिल मदान,संदीप दहिया और पंजाबी समाज सम्मेलन के आयोजक कमल अरोड़ा, रमन सोनी, कर्नल सूरी, गुलशन सेठिया, सचिन पोपली, मनीष मदान, प्रिंस वाधवा, हेमंत सलूजा, सुनील नरुला, महेश घई, सुभाष माथुर, उज्जवल तनेजा, अनिल चुघ, राजू गंभीर, रजनीश कथूरिया, सुशील मल्होत्रा, अमित दुआ, दीपक बतरा, विकास आहुजा, सरबजीत बतरा आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!