·       विधानसभा चुनाव में जेजेपी प्रत्याशी रहे रामफल कोसलिया सहित बीजेपी, जेजेपी और इनेलो के दर्जनों नेता कांग्रेस में हुए शामिल

·       सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस का पटका पहनाकर सभी का किया स्वागत, कहा-पार्टी में सभी को मिलेगा पूरा मान सम्मान

·       लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी ने मानी हार, अपने काम तक नहीं गिनवा पा रहे बीजेपी प्रत्याशी – दीपेंद्र हुड्डा

·       कांग्रेस सरकार के दौरान रोहतक लोकसभा सहित पूरे प्रदेश का हुआ था विकास, भाजपा ने प्रदेश को विकास की पटडी से उतारने का किया काम – दीपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़, 17 अप्रैल:- हरियाणा में कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर पार्टी में बंपर ज्‍वाइनिंग हुई है। 2019 में कोसली विधानसभा क्षेत्र से JJP प्रत्याशी रहे रामफल कोसलिया, JJP के प्रदेश सचिव नरेश जून, कोसली से निर्दलीय प्रत्याशी रही विनोद कुमारी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से कोसली प्रत्याशी रहे रामअवतार पचेरवाल कांग्रेस में शामिल हो गया है। इस दौरान बीजेपी, जेजेपी और इनेलो से भी दर्जनों लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सभी को कांग्रेस का पटका पहनाकर कांग्रेस में शामिल करवाया, और उनका पार्टी में स्वागत किया।

कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओ को दीपेंद्र हुड्डा ने विश्वास दिलाया कि सभी को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जायेगा। और सभी मिलकर मजबूती के साथ कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में हर वर्ग भाजपा की नीतियों से तंग आ चुका है। और हर वर्ग प्रदेश में बदलाव चाहता है। भाजपा के प्रत्याशी लोगों के बीच में जाकर अपने कामों को गिनवाकर वोट तक नहीं मांग रहे है। क्योंकि उनके पास जनता से बताने के लिए कोई काम ही नहीं है। रोहतक लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा, पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे है,  वह खुद के कामों के बल पर वोट नहीं मांग रहे, अगर उनके द्वारा कोई काम करवाया गया है तो वह जानता के समझ रखे।

दीपेंद्र हुड्डा में कहा कि  कांग्रेस कार्यकाल में रोहतक में हज़ारों करोड़ की परियोजनाएं आईं और कई राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संस्थान स्थापित हुए। कांग्रेस कार्यकाल में ही दिल्ली मेट्रो का विस्तार बहादुरगढ़ तक हुआ, जिसे भाजपा ने रोहतक लाने का वादा किया था, लेकिन 10 साल में ये सरकार उसे एक इंच भी आगे नहीं बढ़ा पाई। उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद इलाके में कोई बड़ी परियोजना स्थापित करना तो दूर, पूरी सांसद निधि भी खर्च नहीं कर पाए। पूरे कार्यकाल में सांसद निधि से उन्होंने केवल ढाई करोड़ रुपये ही खर्च किए।

इस दौरान सरपंच कुलदीप उर्फ़ हैप्पी (भालौट), विनोद गोला पार्षद, विजय तंवर, पूरण सिंह (हलका प्रधान, SC सेल JJP,  कोसली),  फूल सिंह (हलका प्रधान, SC सेल JJP, कोसली), मुकेश देवी (उप-प्रधान, जिला कार्यकारिणी JJP, रोहतक), अशोक फौजी सिवाना बेरी (मण्डल अध्यक्ष, जिला झज्जर, BJP), पवन शर्मा, अश्वनी, आलोक,  मंजीत नम्बरदार (BJP),  सत्यवान, राजेश,  सत्येन्द्र, साहिल गुढ़ा, अमित उर्फ़ मोनू, INLD से आज़ाद, सुमित, अमित, पवन, डी. एन. पन्त आदि ने भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!