पिहोवा और कुरुक्षेत्र में वोट मांगे, लोगों ने विकसित भारत के निर्माण में साथ निभाने का विश्वास दिलाया

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र/पिहोवा,1 अप्रैल : कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार श्री नवीन जिन्दल ने आज पिहोवा और थानेसर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलकर उनसे वोट रूपी समर्थन और आशीर्वाद मांगा। पिहोवा में उन्हें कलायत की ही तरह एक बुजुर्ग ने आशीर्वाद के रूप में 50 रुपये का नेग दिया। श्री जिन्दल ने इस अवसर पर कहा कि बुजुर्गों के आशीष से बड़ी कोई दौलत नहीं। स्नेह का आभारी हूं। 50 रुपये का नेग नहीं, भगवान का आशीर्वाद है।

इन दोनों ही विधानसभा क्षेत्रों में राज्यमंत्री श्री सुभाष सुधा और पूर्व मंत्री श्री संदीप सिंह समेत पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में विश्वास दिलाया कि वे भारी मतों से विजयी बनाकर श्री नवीन जिन्दल को लोकसभा भेजेंगे। सभी ने एक नारा लगाया – हरियाणा में मंत्री दिया, मुख्यमंत्री दिया, अब देंगे केंद्रीय मंत्री।

पिहोवा में खुशवंत पैलेस और थानेसर के होटल पर्ल मार्क में आयोजित कार्यक्रम में श्री नवीन जिन्दल ने कहा कि उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकाल में बच्चों, युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों की सेवा का हरसंभव प्रयास किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के सपनों को साकार करने में वे कुरुक्षेत्र वासियों के साथ मिलकर काम करेंगे। श्री जिन्दल ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों की सराहना की और कहा कि यह दायित्व अब मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी कुशलतापूर्वक निभा रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के विकास में वे पूरी निष्ठा से अपनी भागीदारी निभाएंगे।

इस मौके पर अक्षय नंदा, जिला सह मीडिया प्रमुख दिवाकर, गुरप्रीत कंबोज, मनीष पुरी, रामकिशन दुआ आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!