भाजपा सरकार प्रदेश में अपने सभी दायित्वों का निर्वाह कर रही है : अनिल विज

अम्बाला, 28 मार्च – हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टी हमेशा हर चुनाव के लिए तैयार रहती है। हमारे कार्यकर्ता पूरे साल गतिविधियों में शामिल रहते हैं और कार्यकर्ता कभी बैरकों में नहीं जाते बल्कि फील्ड में रहते हैं। हमारा पूरा सिस्टम बना हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जो सारा साल नहीं पढ़ते, उन्हें सुबह-शाम व दिन-रात बैठकर पढ़ना पड़ता है।

श्री विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्‌डा के बयान कि हरियाणा में सरकार रेंग रही है, के बारे में पूर्व मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार चल रही है और अपने सभी दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी आचार संहिता लगी हुई है जिसमें कोई घोषणा नहीं की जा सकती।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते है वो ही करते हैं : विज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गत दिनों पश्चिम बंगाल में दिए गए बयान कि ईडी के पास जो पैसा आएगा वह गरीबों में दिया जाएगा, पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जो कहते हैं वह करते हैं। अगर अब मोदी जी कह रहे हैं तो वह ऐसा ही होगा।

वहीं, इनेलो नेता अभय चौटाला के बयान कि उधार के नेताओं से भाजपा लोकसभा चुनाव जीतना चाहती, के संबंध में श्री अनिल विज ने कहा कि इनेलो ने भी अपने प्रत्याशियों की घोषणा की जोकि दूसरी पार्टी के ही है। उन्होंने कहा कि लोगों को समझ आ रहा है कि बाकी दलों का अब “ओम भूर्भुव: स्वाहा” हो चुका है। भाजपा ऐसी जीवंत पार्टी है जिसके पास विजन है, नेता है, नीयत है और अच्छी सोच है। ऐसे में लोग हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं तो उसमें क्या गलत है।

error: Content is protected !!