राव इंद्रजीत सिंह ने देश के विकास के लिए कमल के फूल का बटन दबाने का आह्वान किया

चंडीगढ़, 26 अप्रैल। शुक्रवार को गुरुग्राम के भीमनगर स्थित रामलीला मैदान में भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान आई बरसात के बीच बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अचानक से आई बरसात को इंद्र देवता का आशीर्वाद कहा। मनोहर लाल ने कहा कि विजय संकल्प रैली में आई यह बरसात राव इंद्रजीत के लिए इंद्र देवता का आशीर्वाद है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने बरसात के बीच पंडाल में उपस्थित जनसमूह को आह्वान किया कि वे राव इंद्रजीत सिंह को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाकर फिर से संसद भेजें और नरेंद्र मोदी जी की ताकत बढ़ाएं।

तेज बरसात के कारण पूर्व  मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपना भाषण यह कहकर समाप्त किया कि कोशिश करूंगा कि चुनाव से पहले एक बार फिर से आपके बीच आ सकूं।

इससे पहले राव इंद्रजीत सिंह ने बरसात को देखते हुए अपना भाषण जल्दी ही समाप्त किया। उन्होंने तेज बरसात के बीच भी भाजपा जिंदाबाद के नारे लगा रहे जनसमूह से आह्वान किया कि वे 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाएं और नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को और मजबूत करने का काम करें।

 विधायक सुधीर सिंगला की तबियत खराब होने के कारण उनका भाषण अन्य कार्यकर्ता ने पढ़ा। सुधीर सिंगला ने अपने भाषण में कहा कि सभी को मोदी जी के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करना है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को ईमानदार बताते हुए कहा कि  इन नेताओं ने प्रदेश की जनता के लिए ईमानदारी से काम किया है। विधायक ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह को वोट देकर मोदी जी के 400 पार के नारे को पूरा करना है।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का बड़ी फूल मालाएं डालकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वागत किया। यहां कार्यकर्ताओं ने दोनों को एक एक गदा भेंट भी की। मनोहर लाल ने तो गदा को मंच से लहराया भी। जिससे कार्यकर्ताओं में भी जोश आ गया और उन्होंने जय श्रीराम, भारत माता की जय के साथ साथ इस बार 400 पार तथा एक बार फिर मोदी सरकार के नारे लगाए।

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़,  दीपक मंगला, नवीन गोयल, सीमा पाहुजा, बंटी पाहुजा, जिला अध्यक्ष कमल यादव, संदीप जोशी, अरविंद कोहली, तिलकराज मल्होत्रा, रविंद्र कटारिया, यशपाल बत्रा, मधु आजाद, ऊषा प्रियदर्शी, संजय भसीन, तेजपाल तंवर, मंगतराम बागड़ी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *