भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। हरियाणा सरकार द्वारा अभी हाल ही में नवनियुक्त हरियाणा कांफेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी का शुक्रवार को नारनौल पहुंचने पर यहां की सैनी सभा  द्वारा उनका सम्मान एवं नागरिक अभिनंदन किया गया। सैनी सभा के प्रधान विशन कुमार ने इस सम्मान एवं नागरिक अभिनंदन समारोह की अध्यक्षता की। समारोह में नारनौल नगर परिषद की चेयरपर्सन कमलेश सैनी, महेंद्रगढ़ नगर पालिका के चेयरमैन रमेश कुमार, मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन जेपी सैनी नगर परिषद नारनौल की पूर्व चेयरपर्सन भारती सैनी, नगर पार्षद सिकन्दर सैनी व पूर्व पार्षद लक्ष्मी सैनी आदि वक्ताओं ने कर्मवीर सैनी का पटका व बुक्के भेंट करके अभिनन्दन किया। इन सभी ने अपने संबोधन में कर्मवीर सैनी की नियुक्ति के लिए भाजपा ही हाईकमान और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल  का आभार जताया। 

इसके बाद मुख्य अतिथि हरियाणा कॉन्फेड़ के चेयरमैन कर्मवीर सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो यह एक छोटे से वर्कर को उसकी कार्यों की बदोलत उच्च पद पर बैठाती है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान के उदहारण के बाद नायब सैनी जैसे एक आम कार्यकर्ताओं को पहले हरियाणा भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष और अब प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाकर साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी में ना तो परिवारवाद चलता है ना ही किसी व्यक्ति विशेष की। उन्होंने कहा कि वे अपने 30 साल के राजनीतिक जीवन काल में कई पार्टियों में रहकर काम कर चुके हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी में जिस तरह से एक आम कार्य कर्ता को मान सम्मान दिया जाता है उसका कोई सानी नहीं है। कर्मवीर सैनी ने यह भी कहा कि नायब सैनी को हरियाणा प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय हाईकमान ने हरियाणा के पिछड़ा वर्ग को बहुत ही मान सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि नायब सैनी एक ऐसे मिलनसार और साधारण व्यक्तित्व के धनी हैं जिसके चलते एक आम कार्यकर्ता उनसे आसानी से मिल सकता है और यही कारण है कि नायब सैनी ने मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालते ही हरियाणा प्रदेश को और तरक्की के रास्ते पर आगे ले जाने के लिए ऐलान कर दिया है कि प्रदेश का कोई भी आदमी उनसे आधी रात को भी आकर मिल सकता है।

सम्मान समारोह में वरिष्ठ लेखा अधिकारी एवं कई संस्थाओं के पदाधिकारी मुखराम सैनी, बालकिशन सैनी, रामनिवास सैनी, पूर्व मैनेजर धर्मचंद सैनी, जयसिंह सैनी, रामजीलाल सैनी, सभा के उपप्रधान रोहतास सैनी, सदस्य मदन लाल, विजय कुमार, ईश्वर सिंह, अरुण कुमार, भीम सिंह, कैलाश चंद, सूबे सिंह, कैलाश सैनी, राम नरेश, अरुण सैनी, सुरेश पाल, बिशंभर सैनी, कैप्टन हरीश, नरेंदर सैनी, सानू पार्षद, दुली चंद सैन, डॉक्टर रवि सैनी, राम निवास सैनी, मानसिंह सैनी आदि ने भी मुख्य अतिथि का फूल माला पहनाकर अभिनंदन किया l कार्यक्रम का सफल संचालन मास्टर हुकम सिंह सैनी ने किया। कार्यक्रम के अंत में सभा के प्रधान बिशन कुमार सैनी ने मुख्य अतिथि हुए एवम आए हुए लोगों का आभार जताया।

error: Content is protected !!