पूर्व मंत्री व तीन लोस कलस्टर प्रभारी ने सिरसा के डबवाली व कालावाली में ली कलस्टर बैठक

गुरुग्राम। हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा विकास की पक्षधर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से देश में बड़ा बदलाव आया है। जिसके चलते अंतिम पायदान पर बैठे लोगो को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बदौलत 2047 में भारत विकसित राष्ट्र बनेगा। इसलिए जनता का विश्वास है कि भाजपा तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 400 का आंकडा पार करेगी।

राव नरबीर सिंह मंगलवार को डबवाली की अनाज मंडी तथा कालावाली में आयोजित सिरसा लोकसभा क्षेत्र की कलस्टर बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर सिरसा से पार्टी प्रत्याशी अशोक तंवर भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

पूर्व मंत्री ने कहा कि 2014 से पहले विश्व में हमारा उल्लेख नहीं होता था, लेकिन करीब दस साल के शासन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत को बडी ताकत के रूप में नहीं पहचान मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि न केवल देश अपितु विदेशों में भी उनको सुनने के लिए लोगो का सैलाब उमड पडता है। प्रत्येक भारतवासी का गौरव बढाने का कार्य करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों को देखते हुए आज पूरा देश 400 पार का नारा दे रहा है। इसलिए सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह जुट जाए। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं। जिससे प्रदेश का हर वर्ग लाभान्वित हुआ है। अब नए मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के लंबे राजनीतिक अनुभव व कार्यप्रणाली से निश्चित तौर पर भाजपा और मजबूत होगी तथा लोकसभा की सभी दस सीटों पर कमल खिलाने का कार्य किया जाएगा।

इस मौके पर लोकसभा सिरसा संयोजक आदित्य देवीलाल चौटाला, सिरसा लोकसभा उम्मीदवार अशोक तंवर, जिला अध्यक्ष फतेहाबाद बलदेव ग्रोहा, जिला अध्यक्ष सिरसा निताशा सिहाग, विधानसभा संयोजक बलदेव सिंह, जिला महामंत्री सतीश जग्गा, कार्यकारणी सदस्य जगदेव सिंह, अभिमन्यु कोछड, महावीर गोदारा, महावीर बिश्रोई, विनोद गोदारा, शारदा सारंग, बिमला सिमर, कालावाली विधानसभा से पूर्व विधायक बालकोर सिंह, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य हरदयाल सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष एडवोकेट भावना शर्मा, राजेंद्र सोनी, हरविंदर सिंह रोड़ी, सर्वजीत सिंह, रुलदु राम  सहित काफी संख्या में प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!