50 हजार नौकरियों पर भंडारे का ऑफर नए मुख्यमंत्री को भी – जयहिन्द

जनता की समस्याओं के लिए नए मुख्यमंत्री से भी जंग को तैयार – जयहिन्द

साढ़े नौ साल में खट्टर साहब के साथ हम लड़े – जयहिन्द

विज नाराज फूफा, दुष्यंत-बीजेपी की शादी नहीं बल्कि लिव-इन था- जयहिन्द

रौनक शर्मा

रोहतक – जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द ने बुधवार 13 मार्च को रोहतक सेक्टर 6 स्थित टेंट में प्रेसवार्ता की।

नवीन जयहिंद ने बताया कि मनोहरलाल खट्टर जी के मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने जन समस्याओं का निवारण करवाने के लिए सालों जंग जारी रखी।

मनोहर लाल के साढ़े 9 साल के कार्यकाल में सबसे ज़्यादा उन्होंने जन समस्याओं को लेकर आवाज़ उठाई, जिनमे से बहुत सी समस्याओ का खट्टर साहब ने समाधान भी किया चाहे वह बुढ़ापा, विधवा, विकलांग पेंशन का मामला हो या फिर खिलाड़ियों के खेल कोटा खत्म होने की बात या पहरावर गांव में गोड़ संस्था की जमीन दिलाने की लड़ाई हो, या दलितों के घर गिरने से बचाने की बात। निडर होकर हमने अपनी आवाज सरकार के सामने रखी। जिसके चलते सरकार को भी झुकना पड़ा और मनोहर लाल खट्टर को जन समस्याओं के समाधान के लिए आदेश जारी करने पड़े। अब मुख्यमंत्री पद का चेहरा भले ही बदल गया हो, लेकिन पद तो वही है। जिन 50 हजार सरकारी नौकरी भरने के लिए जो भंडारा करने का ऑफर हमने मनोहर लाल खट्टर जी को दिया था चूँकि अब वे मुख्यमंत्री नहीं है तो वही ऑफर अब नए मुख्यमंत्री नायब सैनी जी के लिए भी खुला है।

चूंकि अब मनोहर लाल खट्टर जी मुख्यमंत्री नही है तो जो उन्होंने खिचड़ी खाने का न्योता हमे दिया था हम अब जरूर उनके पास खिचड़ी खाने के लिए जाएंगे। हम बनेंगे हारे के सहारे।

नवीन जयहिंद ने कहा की वह नायब सैनी जी को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हैं साथ ही जयहिन्द ने कहा लेकिन जनता के काम तो करने पड़ेंगे और उन्हें उम्मीद है कि वे इस ज़िम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभायेंगे । अगर मुख्यमंत्री नायब सैनी जनहित के काम करेंगे तो उनका स्वागत करेंगे। लेकिन अगर जनता की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो नवीन जयहिंद जनता की समस्याओं के समाधान के लिए अपनी जंग जारी रखेगा। मुख्यमंत्री पद पर कौन है यह महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि जनता की समस्याओं का समाधान होनी ज़रूरी है ।

नवीन जयहिंद ने कहा कि वह नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सैनी को याद दिला देना चाहते हैं की कुछ दिन पहले जब मनोहरलाल खट्टर जी मुख्यमंत्री थे तो रोहतक में हमारी मुलाकात हुई थी जिसमे मैंने कुछ समस्याएं उनके सामने रखी थी जिनका सीएम रहते हुए मनोहरलाल जी ने जल्द समाधान करने का आश्वासन भी दिया था। तो अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी से भी अपील है कि उन समस्याओं को संज्ञान में लाए ओर जल्द से जल्द समाधान करवाए।

समस्याएं निम्न प्रकार है-

मनोहरलाल खट्टर जी के कहे अनुसार 50 हजार भर्ती करें चुनाव से पहले।

किसानो की समस्या का समाधान करें और SYL नहर का निर्माण कराएं।

गौड़ संस्था को ग्रांट दें या गौड़ संस्था के चुनाव कराएं और भगवान परशुराम मंदिर निर्माण में सहयोग करे व गौ माता के लिए घरो का निर्माण कराएं ताकि वे सड़क पर ना मरें।

हरियाणा पुलिस, होमगॉर्ड, एसपीओ के लिए की गयी घोषणाओं को लागू करें व अन्य कर्मचारियों की समस्याओ का समाधान करें।

फैमिली आईडी की वजह से हो रही बुढ़ापा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन व बीपीएल कार्ड धारको की परेशानी को दूर करे सरकार।

विज नाराज फूफा, दुष्यंत-बीजेपी की शादी नहीं बल्कि लिव-इन था- जयहिन्द

एक पत्रकार महोदय के सवाल का जवाब देते हुए जयहिन्द ने कहा कि दुष्यंत चौटाला को मैं व्यक्तिगत रूप जानता हूँ बाकी हम कभी उनके पास अपना खुद का कुछ काम लेकर नही गए बल्कि जब दलितों के घर गिरने वाले थे तो उन गांव वासियों के साथ गए थे उनके पास समस्या लेकर। बाकी दुष्यंत चौटाला के लिए अच्छी राय तो दादा राजकुमार गौतम ही दे सकते है हम तो बस इतना ही कहेंगे कि यह तो होना ही था यह सब लिव इन मे रहने वाले मामले की तरह था न तो यह शादी थी और न ही तलाक था। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के साथ कुछ बुरा नही हुआ अगर हुआ तै तो उनको वोट देने वालो के साथ हुआ है।

जयहिन्द ने अनिल विज को नाराज फूफा बताते हुए कहा कि इस शादी में अनिल विज एक फूफा जी बने हुए है जो नाराज है। अब देखना यह है कि वे इन्हें मनाते है या नाराज ही रहने देंगे।

error: Content is protected !!