झज्जर में हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स के एक जवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई . एसटीएफ के जवान का शव स्विफ्ट गाड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. उसकी कनपटी पर गोली का निशान थे. तो वहीं एक पिस्टल भी पास में ही रखी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई.

झज्जर. हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स के एक जवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई. झज्जर में  एसटीएफ जवान का शव स्विफ्ट गाड़ी में मिला. उसकी कनपटी पर गोली का निशान थे. साथ ही एक पिस्टल भी पास में ही रखी हुई थी.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई. मृतक की पहचान भुरावास गांव निवासी सतबीर के रूप में हुई है. सतबीर हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स में बतौर सिपाही गुड़गांव में तैनात था. परिजनों ने सतबीर की हत्या की आशंका जाहिर की है.

हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स के जवान सतबीर का शव भुरावास गांव के पास से गुजर रही नहर के पास गाड़ी में पड़ा हुआ मिला है. स्विफ्ट गाड़ी के फ्रंट शीशे पर गोली का निशान थे. बाईं तरफ एक पिस्टल भी रखी हुई है और दाहिने तरफ कनपटी पर गोली लगी हुई है. सतबीर के परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि सतबीर की हत्या किसी अज्ञात बदमाश ने रंजिशन की है. सतबीर मूल रूप से झज्जर जिले के भुरावास गांव का रहने वाला था और वह फिलहाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपनी ससुराल दूबलधन गांव में रह रहा था.

धारा-302 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

झज्जर पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा-302 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है. पुलिस इस मामले में कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. इस संबंध में घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस के हाथ इस मामले में फिलहाल खाली हैं.

हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स में कार्यरत सिपाही सतबीर आखिर नहर के पास गाड़ी में क्या कर रहा था और उसके साथ कोई अन्य व्यक्ति था या नहीं. यह सवाल फिलहाल पुलिस के लिए भी पहेली बने हुए हैं. झज्जर पुलिस के आला अधिकारी फिलहाल इस मामले में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस की जांच में आखिर क्या निकलकर सामने आता है.