बीजेपी ने शनिवार को 195 कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की थी. इसमें पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का नाम था. उपेंद्र सिंह रावत के बाराबंकी से दोबारा टिकट दिया गया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक उपेंद्र रावत का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया.

दिल्ली/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. एक कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद ने ये फैसला किया. बीजेपी ने उन्हें इसबार भी बाराबंकी से टिकट दिया था. लेकिन रावत ने अपनी दावेदारी वापस ले ली है. उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जब तक उन्हें क्लीन चिट नहीं मिलती, वो चुनाव नहीं लड़ेंगे.

बीजेपी ने शनिवार को 195 कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की थी. इसमें पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का नाम था. उपेंद्र सिंह रावत के बाराबंकी से दोबारा टिकट दिया गया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक उपेंद्र रावत का आपत्तिनजक वीडियो वायरल हो गया. जिसमें वह एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं. 

दिनेश चंद्र रावत ने दर्ज कराई शिकायत

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सांसद के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में इसकी शिकायत की. शिकायत में वायरल वीडियो को फेक और एडिटेड बताया गया है. साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.

उपेंद्र सिंह रावत ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उपेंद्र सिंह रावत ने लिखा-  “मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है. इसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है. इसके संदर्भ में मैंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से निवेदन किया है कि इसकी जाांच करवायी जाए. जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा.”

error: Content is protected !!