गुरुग्राम : 27 फरवरी 2024

▪️अभियोग का संक्षिप्त विवरण: दिनांक 14.09.2020 को एक व्यक्ति ने थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 03.09.2020 को एक व्यक्ति द्वारा नाबालिग लडकी का अपहरण करके ले जाने के संबंध में दी। प्राप्त शिकायत पर थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में धारा 363,366 IPC के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️पुलिस कार्यवाही: पुलिस जांच में सामने आया कि उपरोक्त अभियोग में गुमशुदा लड़की नाबालिग है। निरीक्षक सतीश कुमार, प्रबंधक थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में 04 साल से फरार चल रहे आरोपी को कल दिनांक 26.02.2024 को गुजरात से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान सुशील के रूप में हुई। उपरोक्त पुलिस टीम द्वारा अभियोग में अजय नामक एक अन्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

▪️आरोपी/अभियुक्त का संक्षिप्त विवरण:

  1. सुशील निवासी गांव कुंडा जिला कटनी, मध्य प्रदेश।

▪️पुलिस पूछताछ: पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ आरोपी सुशील पुलिस से बचने के लिए विभिन्न स्थानों पर गया और अब गुजरात में रहकर मजदूरी का काम कर रहा था। उपरोक्त अभियोग में आरोपी सुशील व एक अन्य आरोपी अजय लड़की को भगाकर ले गए थे। दिनांक 03.09.2020 को आरोपी सुशील व अजय मध्य-प्रदेश में बिछड गए थे जहां से लड़की आरोपी सुशील के साथ चली गई थी।

▪️आगामी कार्यवाही: पुलिस टीम द्वारा अभियोग में नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!