गृह मंत्री अनिल विज के धोखाधड़ी के मामले की जांच हेतु एसपी यमुनानगर को एसआईटी गठित करने के निर्देश

गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर प्रदेश के कोने-कोने से आए लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए

अम्बाला, 24 फरवरी। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने शनिवार अपने आवास पर प्रदेश के कोने-कोने से आए लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने के दिशा-निर्देश दिए। 

यमुनानगर से आए फरियादी ने लाखों रुपए की ठगी के मामले में कार्रवाई नहीं होने की शिकायत दी। उसने बताया कि ट्रक लेने के नाम पर उससे पहले 13 लाख रुपए की ठगी की गई जिसके बाद आरोपियों ने उससे जमीनी धोखाधड़ी भी की। इसपर गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी यमुनानगर को एसआईटी गठित करते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी तरह नारायणगढ़ से आए किसान ने जमीन के सौदे में धोखाधड़ी की शिकायत दी जिसपर मंत्री विज ने एसपी अम्बाला को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए। किसान का आरोप था कि उसने आरोपियों के साथ जमीनी सौदा किया था और दो करोड़ में सौदा तय हुआ, मगर आरोपियों ने बयाने के तौर पर केवल 30 लाख रुपए दिए और शेष रकम के चैक दिए जोकि बाउंस हो गए। 

इसी प्रकार अम्बाला निवासी व्यक्ति ने उसके बेटे की नशा मुक्ति केंद्र में संदिग्ध मौत की शिकायत दी जिसपर अम्बाला एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। अम्बाला शहर निवासी डाटा एनालिस्ट महिला ने पति द्वारा उसे साथ न रखने की शिकायत दी जिसपर अम्बाला एसपी को मंत्री अनिल विज ने कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके अलावा कैथल निवासी महिला ने पति पर उसे प्रताडित करने, अम्बाला छावनी निवासी परिवार ने बेटी के लापता होने, पलवल निवासी फौजी ने जमीन की पैमाइश नहीं होने, माल रोड निवासी महिला ने जमीनी विवाद के चलते उन्हें धमकियां मिलने, रौलों गांव निवासी महिला ने पति पर उससे मारपीट करने के आरोप लगाए। वहीं, कैथल निवासी फरियादी ने मारपीट मामले में कार्रवाई नहीं होने की शिकायत दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!