आजकल रोज खबर आती है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया है : मंत्री अनिल विज

महात्मा गांधी जी ने कहा था कि आजादी के बाद कांग्रेस को खत्म कर दो, इसलिए राहुल गांधी उनकी बात को पूरा करने में लगे है : अनिल विज

अम्बाला, 21 फरवरी। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस का ढांचा इतना खोखला हो चुका है कि कभी भी इसका कोई भी कोना गिर सकता है, आजकल रोज खबर आती है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया है।  

श्री विज आज पत्रकारों द्वारा कांग्रेस नेता कमलनाथ को लेकर पूछे सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि मेरा यही कहना है कि है रोज खबर आती है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया। कमलनाथ के बारे में मैंने कहा था कि यह गिरे या न गिरे लेकिन कांगेस का ढांचा इतना खोखला हो चुका है कि कभी भी इसका कोई भी कोना गिर कर धराशाई हो सकता है।

वहीं, राहुल गांधी द्वारा बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ दिए बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने पालटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आजकल यात्राओं पर निकले हुए है, महात्मा गांधी ने भी बहुत यात्राएं की थी और लगता है इनके सिर पर महात्मा गांधी जी का हाथ हो गया है। महात्मा गांधी जी ने एक बात कही थी कि आज़ादी होने के बाद कांग्रेस को खत्म कर दो, इसलिए राहुल गांधी उनकी बात को पूरा करने में लगे हुए है कि किसी तरह से कांग्रेस खत्म हो जाए।

श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर न्यौतों पर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि ये मंदिर ट्रस्ट की योजना थी, उसी के हिसाब से बुलाया उसका सरकार से कोई लेने देना नहीं।

error: Content is protected !!