पहरावर की जमीन फरसे के दम पर ली थी समाज ने, पैसे के दम पर नही – जयहिंद

ब्राह्मण व गौड़ ब्राह्मण संस्था के नाम पर राजनीति करना बंद करें ठेकेदार – जयहिंद

पहरावर की जमीन लेने का श्रेय 36 बिरादरी के फरसाधारियों को है -जयहिंद

50 लाख नही अगर दम है तो ये लोग 50 करोड़ रुपए देकर संस्था खड़ी करें – जयहिंद

पहरावर की जमीन समाज के लिए मान–सम्मान का प्रतीक है- जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक – जयहिंद ने समाज के ठेकेदारों पर तंज कसते हुए कहा की 2 साल पहले ने 36 बिरादरी ने फरसाधारियों के साथ मिलकर पहरावार की जमीन से सरकार का कब्जा छुड़वाया था। इसलिए इसका श्रेय सिर्फ 36 बिरादरी के भाईचारे को है न की जो समाज के ठेकेदार बने फिरते है उनको हैं इन ठेकेदारों को ब्राह्मण व गौड़ ब्राह्मण संस्था के नाम पर राजनीति करनी बंद कर देनी चाहिए।

पहरावर की जमीन समाज के लिए मान व सम्मान का प्रतीक है। हमारा ब्राह्मण समाज कोई बिकाऊ नहीं है की जो कोई पैसे के दम पर उन्हें खरीद ले। समाज के लिए जो लड़ेगा व समाज की आवाज उठाएगा समाज उसी के साथ खड़ा होगा।

जो यह कहते घूमते है की उन्होंने पैसे देकर जमीन वापिस ली है। अगर उनमें दम है तो 50 लाख रुपए नही बल्कि 50 करोड़ रुपए देकर संस्था को खड़ी करके दिखाए।

जो समाज को बेचने की कोशिश करने वाले व समाज के नाम पर घटिया राजनीति करने वाले लोग है उनके लिए चेतावनी है की वे सावधान रहें, वरना यह समाज उन्हें करारा जवाब देगा।

गौर करने योग्य बात हैं गौड़ ब्राह्मण संस्था पहरावर की जमीन विवादो में रही हैं और सता पक्ष के साथ साथ विपक्ष के नेता भी जयहिंद को इस जमीन को वापिस गौड़ ब्राह्मण संस्था को दिलवाने का श्रेय जयहिंद को देते रहे हैं लेकिन अब कुछ समाज के ठेकेदार गौड़ ब्राह्मण संस्था पर राजनीति करने पर उतारू हैं

You May Have Missed

error: Content is protected !!