आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में लगातार चल रहा पीला पंजा

– इनफोर्समैंट टीम ने वीरवार को भी अवैध रूप से विकसित की जा रही कॉलोनी में निर्माणाधीन भवनों तथा डीपीसी स्तर के निर्माणों को किया धराशायी

गुरूग्राम, 8 फरवरी। माननीय न्यायालय द्वारा जारी निर्देशों की पालना में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में अवैध निर्माणों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत वीरवार को भी अवैध रूप से विकसित की जा रही एक कॉलोनी में निर्माणाधीन भवनों तथा डीपीसी स्तर के निर्माणों को ध्वस्त किया गया।

वीरवार को सहायक अभियंता यतेन्द्र, कनिष्ठ अभियंता राहुल शर्मा व राहुल यादव की टीम बुल्डोजर व पुलिस बल लेकर आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में स्थित अशोक विहार एक्सटैंशन में पहुंची। यहां पर किसी व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से कॉलोनी विकसित की जा रही थी, जिसमें मकानों का निर्माण कार्य चल रहा था तथा कुछ डीपीसी स्तर के निर्माण किए गए थे। टीम ने जेसीबी की मदद से 5 निर्माणाधीन भवनों तथा काफी संख्या में डीपीसी स्तर के निर्माणों को धराशायी कर दिया।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त डा. नरहरि ङ्क्षसह बांगड़ द्वारा चारों जोन के इनफोर्समैंट अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि वे अनाधिकृत निर्माण, अतिक्रमण तथा अवैध कब्जों पर लगातार निगरानी बनाए रखें तथा पुलिस बल की सहायता से इन पर कार्रवाई करना सुनिश्चित करें। निगमायुक्त के निर्देशों की पालना में चारों जोनों में स्थित इनफोर्समैंट टीमें समय-समय पर अपने क्षेत्र में लगातार कार्रवाई कर रही हैं, जो आगे भी चलती रहेगी।

Previous post

रोजगार के लिए धरना दे रहे छात्रों को आप वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा का समर्थन …..

Next post

प्रधानमंत्री मोदी बताये जब केन्द्र में ओबीसी क्रीमीलेयर वार्षिक आय सीमा 8 लाख रूपये तो हरियाणा 6 लाख रूपये वार्षिक क्यों? विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!