— अपनी टीम के साथ पहुंचे गुरु कमल कार्यालय

गुरुग्राम। भाजपा गुरुग्राम अर्जुन मंडल के पूर्व अध्यक्ष एवं सीएम विंडो के एमिनेंट सिटिजन महेश वशिष्ठ को भाजपा गुरुग्राम के मंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। नई जिम्मेदारी के लिए महेश वशिष्ठ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी विप्लव देव, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी, संगठन महामंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा सहित जिला अध्यक्ष कमल यादव का आभार प्रकट किया है।

महेश वशिष्ठ गुरुग्राम जिला मंत्री बनने पर अपनी पूरी टीम के साथ भाजपा कार्यालय गुरुकमल पहुंचे और कर जिला अध्यक्ष कमल यादव का पुष्प गुच्छ देकर व मिठाई खिला कर हार्दिक धन्यवाद किया। जिलाध्यक्ष कमल यादव ने महेश वशिष्ठ को जिम्मेदारी के लिए बधाई दी एवं उन्हें नई जिम्मेदारी और कार्यकाल की शुभकामनाएं देते हुए उनको उज्जवल भविष्य की कामना की। महेश वशिष्ठ ने कहा कि जिला अध्यक्ष कमल यादव के साथ भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने उन पर जो भरोसा जताया है, वह उसे पर पूरी ईमानदारी और निष्ठा से खराब उतारने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के मूल मंत्र सेवा ही संकल्प के मूल मंत्र पर चलते हुए वह पार्टी की नीतियों और सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जनजातन पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस मौके पर महेश वशिष्ठ के साथ अर्जुन मंडल के पूर्व महामंत्री सोमदत्त वशिष्ठ, ओंकार खुराना, अशोक सैन पूर्व मंत्री, महेन्द्र मुनि पूर्व कोषाध्यक्ष, दलबीर प्रजापत, मनोहर लाल जांगड़ा, दीपक चुटानी, पुनीत हसीजा, एल के चौधरी, भोला त्यागी आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!