कमलेश भारतीय

भाजपा के तीन लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी व पूर्व मंत्री राव नरवीर‌ सिंह ने कहा कि भाजपा की तैयारी राज्य की सभी दस लोकसभा क्षेत्रों की है। मुझे हिसार, रोहतक व सिरसा तीन क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है। राव नरवीर‌ सेक्टर चौदह स्थित भाजपा कार्यालय में मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे । ‌इस अवसर पर स्थानीय निकाय मंत्री डाॅ कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा, डाॅ आशा खेदड़ व राजेंद्र सपड़ा भारत भूषण मिड्ढा, सुरेंद्र सैनी आदि मौजूद थे ।

श्री नरवीर‌ ने जब कहा कि भाजपा दस की दस सीटों पर चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी में है, तब भाजपा-जजपा गठबंधन के बारे में सवाल उठा दिया गया । इस पर श्री नरवीर‌ ने कहा कि यह फैसला भाजपा हाईकमान का है जबकि हमारी तैयारी सभी लोकसभा सीटों की है ।

कांग्रेस की ओर से सुश्री सैलजा, रणदीप सुरजेवाला व किरण चौधरी भी जन संदेश यात्रा निकाल कर सभी लोकसभा सीटों पर प्रचार के लिए निकले हुए हैं। भाजपा की क्या तैयारी है?

फिर आप यह भी जानते हो़ंगे कि कांग्रेस नेता अलग अलग प्रचार पर निकले हुए हैं। श्री नरवीर‌ ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की गुटबाजी की ओर इशारा करते कहा ।

-हिसार से कैप्टन अभिमन्यु, कुलदीप बिश्नोई व वर्तमान सांसद तीन तीन प्रत्याशी ताल ठोंक रहे हैं। क्या कहेंगे? – अभी कुछ नहीं कहेंगे।

रोहतक से यदि दीपेंद्र हुड्डा लोकसभा में प्रत्याशी होते हैं तो कौन उनके सामने होगा? कमल का फूल ही हमारा सब जगह प्रत्याशी होगा ।

आप पार्टी का भविष्य? चुनाव लड़ने का सबको एक सा अधिकार!

कर्मचारी प्रदर्शन पर हैं, क्या असर पड़ेगा? चुनाव के पास कर्मचारी आंदोलन कर अपनी ओर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं।

-ईडी विपक्षी दलों के नेताओं के ऊपर इतनी मेहरबान क्यों है?
-किसी बात के सबूत मिलते हैं Send ईडी कार्यवाही करती है।

error: Content is protected !!