गुरुग्राम। रोहतक, हिसार व सिरसा लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में देश व दुनिया को मिले सशक्त नेतृत्व की छत्रछाया में काम करने का अवसर मिलना हम सभी के लिए गौरवान्वित करने का विषय है। आगामी लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश की सभी दस सीटों पर कमल खिलाने का कार्य किया जाएगा।

राव नरबीर सिंह शुक्रवार को लोकसभा प्रवास के दौरान हिसार जिला कार्यालय में लोकसभा विस्तारक और विधानसभा विस्तारकों की बैठक ले रहे थे। इस दौरान राव नरबीर सिंह ने ‘एक बार फिर मोदी सरकार’ के टारगेट को लेकर चुनावी मिशन को आगे बढाने का आह्वान किया। इस मौके पर हिसार जिला अध्यक्ष डा. आशा खेदड़, भारत भूषण मिढा प्रदेश विस्तारक, डा. कमल गुप्ता मंत्री, विधानसभा उपाध्यक्ष गंगवा जी, आदित्य चौटाला चेयरमैन सिरसा लोकसभा संयोजक, रवि सैनी हिसार लोकसभा संयोजक सहित सभी विस्तार उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ओजस्वी नेतृत्व मिलना सौभाग्य का विषय है। देश को मिले इस नायाब हीरे की काबलियत का लोहा पूरी दुनिया ने माना है। कोरोना जैसी विषय परिस्थितियों में भी देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाते हुए दुनियाभर को सकारात्मक संदेश देने का कार्य भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। देश में जिन कार्यों को करने में कांग्रेस व अन्य पार्टियां सोच भी नहीं सकती थी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चुटकी बजाते ही कर दिखाया है। अनेकों ऐतिहासिक कार्य देश में किए जा चुके हैं तथा कुछ अभी शेष है। जिन्हें केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश को फर्श से अर्श पर पहुंचाने की दिशा में दिन-रात मेहनत में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है। लेकिन ऐसा भी नहीं होना चाहिए कि तमाम कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में ढील छोड़ दे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में हम सभी को प्रदेश की सभी दस सीटों को भाजपा की झोली में डालना है। इसलिए सभी को मिलने वाली जिम्मेवारियों का पूरी ईमानदारी व मेहनत के साथ निवर्हन करने में कोई कोताही नहीं छोड़े। उन्होंने कहा कि गांव चलो अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर एक-एक घर पहुंचकर केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों को पहुंचाने के साथ-साथ आमजन को भाजपा से जोडऩे का भी कार्य करें।

राव नरबीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने पिछले दस सालों के दौरान हरियाणा की तस्वीर और तकदीर बदलने का कार्य किया है। आज किसी विशेष क्षेत्र नहीं, अपितु सभी 90 विधानसभा सीटों पर समान विकास कार्य हो रहे हैं। निष्पक्षता व पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही प्रदेश सरकार ने आमजन के जीवन को आसान बनाने का कार्य किया है।

error: Content is protected !!