मंडी अटेली में स्कूल बस और ट्राले की भिड़ंत …….

दुर्घटना से मची चीख पुकार, एक दर्जन बच्चे और अध्यापक घायल, अस्पताल में भर्ती

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। क्षेत्र में कोहरे का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसकी वजह से मंगलवार सुबह डंपर व स्कूल बस के बीच टक्कर हो गई। गनीमत रही कि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। रेवाड़ी के कुंड स्थित राठ इंटरनेशनल स्कूल की बस नारनौल से बच्चों और स्टाफ को लेकर सुबह करीब आठ बजे स्कूल के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कोहरा छाया हुआ था ‌।

राष्ट्रीय राजमार्ग 11 मंडी अटेली बाईपास पर रेवाड़ी के एक निजी स्कूल की बस और ट्राले की भिड़ंत हो गई। वह स्कूल बस नेशनल हाइवे पर विधा देवी स्कूल के सामने पहुंची तो एक ट्राले ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि स्कूल में करीब दो दर्जन छात्र बैठे हुए थे। दुर्घटना के बाद बच्चों की चीख पुकार शुरू हो गई। जिसके बाद आसपास के लोग बच्चों व अन्य को बाहर निकालने में जुट गए। करीब एक दर्जन बच्चों को चोटे लगी है। जिनको मंडी अटेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही कई अध्यापकों के भी चोटे लगी हैं जिसमें से एक अध्यापक को गंभीर चोट लगी है। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर स्कूल संचालक भी पहुंच गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तथा जनता में हड़कंप मच गया धटना स्थल पर पुलिस पहुंची। लोग भी जुटना शुरू हो गए। इसके बाद घायलों को निजी व सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें छुट्टी दे दी। पुलिस सूचना के बाद से कार्रवाई में जुटी हुई है।

इस हादसे में स्कूल बस में सवार करीब आधा दर्जन से अधिक बच्चों को चोटे पहुंची। हादसे की सूचना बस के चालक व परिचालक ने स्कूल संचालक व एंबुलेंस को दी। जिसके बाद एंबुलेंस द्वारा बच्चों को मंडी अटेली लेकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं इस हादसे में बस सवार कई अध्यापक भी घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही लोग मंडी अटेली के सरकारी अस्पताल में इकट्ठा होना शुरू हो गए। फिर बाद में पता चला कि घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई। जबकि एक अध्यापक के गंभीर चोट लगी बताई जा रही है। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Previous post

हरियाणा के सभी नागरिक अस्पतालों व स्वास्थ्य संस्थाओं में विभिन्न श्रेणी के कार्यरत कर्मचारियों की यूनिफार्म आगामी एक मार्च, 2024 से होगी लागू – स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

Next post

नगर परिषद पटौदी मंडी की वार्डबंदी का ड्राफ्ट तैयार ….

You May Have Missed

error: Content is protected !!