लोकसभा कलस्टर एवं पूर्व मंत्री ने ली वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक

हिसार। लोकसभा कलस्टर एवं पूर्व मंत्री राव नरवीर सिंह ने कहा है कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा 10 वर्ष में किए गए कार्यों के दम पर पार्टी इस बार भी लोकसभा चुनावों में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे केवल जीत के लिए नहीं बल्कि ऐतिहासिक जीत के लिए कमर कस लें।

राव नरवीर सिंह बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय में बैठक ले रहे थे। उन्हें हाल ही में हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा क्षेत्रों का कलस्टर बनाया गया है। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष आशा खेदड़ ने की। कलस्टर राव नरवीर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के मुकाबले कोई दल नहीं है। ऐसे में न केवल केन्द्र, बल्कि हरियाणा में भी तीसरी बार सरकार बनने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इस बार अपने उम्मीदवारों की ऐतिहासिक जीत के लिए कार्य करना है। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र में ऐसी जीत होनी चाहिए, जिसकी प्रदेश भर में चर्चा हो। उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र से संबंधित मंत्रियों, विधायकों व सांसदो व वरिष्ठ पदाधिकारियों को चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष आशा खेदड़ ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के निर्देशानुसार पार्टी कार्यकर्ता चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्हें जो जिम्मेवारी मिलेगी, उसे न केवल बखूबी निभाएंगे, बल्कि पार्टी उम्मीदवारों की ऐतिहासिक जीत के लिए कार्य करेंगे।

जिला मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि बैठक में हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा सीटों पर जीत बारे चर्चा की गई। बैठक में कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, राज्यसभा सांसद डॉ. डीपी वत्स, हांसी विधायक विनोद भयाना, आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई, राष्ट्रीय परिषद सदस्य रवि सैनी, महावीर प्रसाद महिपाल, मेयर गौतम सरदाना, श्रीनिवास गोयल, पूर्व विधायक वेद नारंग, छत्रपाल सिंह व प्रवीण जैन, जिला महामंत्री धर्मवीर रतेरिया, प्रवीण पोपली, रणधीर पनिहार, चेयरमैन ईश्वर मालवाल, मनदीप मलिक, सीमा गैबीपुर, शिवकुमार पाराशर, राजकुमार वधवा, राधेश्याम झाझडिय़ा, शिवकुमार शर्मा, मीडिया प्रमुख राजेंद्र सपरा, अनिल केरों व रविंद्र रॉकी मुख्य रूप से मौजूद रहे। बैठक में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक तैयारी सहित अहम विषयों पर चर्चा की गई।

error: Content is protected !!