गांव-गांव में चली रामलला के प्रति भावपूर्ण यात्रा: धनखड़ 

— बुपनिया और जहांगीरपुर में आयोजित मंदिर स्वच्छता अभियान में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़

— हरियाणा में आम आदमी पार्टी को कोई भविष्य नहीं, कांग्रेस बिखराव की राह पर

चंडीगढ़/ झज्जर, 18 जून। प्रदेश के गांव-गांव में रामलला के प्रति भावपूर्ण यात्राएं चल रही हैं। देश के साथ हरियाणा में भी हर व्यक्ति के हृदय में उल्लास भरा हुआ है। यह लड़ाई 1528 से शुरू हुई थी और 500 वर्ष बाद ऐसा पर्व आया है,जिसकी साक्षी यह पीढ़ी बनने जा रही है। गांव गांव में संकीर्तन, सत्संग, जागरण,मंदिरों मेंं स्वच्छता अभियान आयोजित हो रहे हैंं।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने बादली हलके के गांव बुपनिया और जहांगीरपुर में आयोजित मंदिर स्वच्छता अभियान में भागीदारी करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि देशभर में राम जन्म भूमि को समर्पित सेवा भाव का माहौल बना हुआ है। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उत्साह और उल्लास का माहौल है। राष्ट्रीय पर्व की तरह माहौल बन गया है। बुपनिया के शिव मंदिर और जहांगीरपुर के दादा सतनसर मंदिर में ग्रामीणों ने भाजपा राष्ट्रीय सचिव धनखड़ के साथ मिलकर जय श्रीराम के नारों के साथ स्वच्छता अभियान चलाया।  

— छोटे मन से राम नहीं रुक सकते

धनखड़  ने पत्रकारों के सवालों जवाब देते हुए कहा कि विपक्षी दलों के कई लोग राम जन्म भूमि के बारे में तरह तरह की छोटे मन से बातें कर रहे हैं।  छोटे मन से राम रुक नहीं सकते। हर भारतीय के हृदय में रामलला के प्रति एक अलग तरह के भाव हैं। अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा एक राष्ट्रीय पर्व का रूप ले चुका है। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के खिलाफ काफी समय पहले एफआईआर दर्ज हुई थी और कानून अपना काम कर रहा है।        

— हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कोई भविष्य नहीं                              

भाजपा राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने आप नेता अशोक तंवर द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अशोक तंवर कांग्रेस से ही प्रताड़ित होकर ही बाहर आए थे।  हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कोई भविष्य नहीं है। आप पार्टी का हरियाणा में खाता भी नहीं खुलेगा। इस पार्टी को जितना छोड़ेंगे, उतना ही अच्छा रहेगा। धनखड़ ने एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सैलजा, किरण, रणदीप कांग्रेस के बड़े चेहरे हैं, अगर इनके प्रदेश प्रभारी कुछ कहते हैं तो, यही साबित होता है कि कांग्रेस में एकता नहींं है और उनकी पार्टी बिखराव की राह पर है। 

 गांवों में पहुंचने पर क्षेत्र की सरदारी और ग्रामीणों ने भाजपा राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर क्षेत्र की सरदारी, संत समाज, जिप चेयरमैन कप्तान बिरधाना, मंडल अध्यक्ष विनोद बाढ़सा व  बसंत सुहरा, डॉ आजाद सरपंच,  सुखदेव सरपंच,आशे कादियान, अनिल बीडीसी मेंबर, जयवीर कोच, जीते प्रधान, अजय मुकेश, मनोज, मदन गौतम, सदाराम, आनंद नंबरदार, नीरज लोहचब,प्रदीप, सहित पार्टी पदाधिकारी और ग्रामीण मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!