नवीन जयहिन्द लगे भंडारे की तैयारियों में

जयहिन्द ने जनता से मांगा सहयोग, 21 दिन तक श्रद्धा के अनुसार कर सकते है दान

रौनक शर्मा

रोहतक – जयहिन्द सेना के सुप्रीमो नवीन जयहिन्द ने विडियो जारी करते हुए बताया कि हम संघर्ष करते करते कंगाल व कर्जदार हो चुके है और जनता की लड़ाई लड़ने के लिए दानवीरो व भामाशाह की जरूरत है। इसके लिए 14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन दोपहर 12 बजे स्टेडियम के सामने खुले आसमान के नीचे टैंट में एक भंडारे का आयोजन किया जाएगा, जिसमे तन/मन/धन से साथ देने वाले सभी दानवीर भामाशाह का न्योता है। नवीन जयहिन्द व सोनू मलिक(मोखरा) खुद भंडारे की तैयारियों में गाजर का हलवा बनाते हुए दिखे।

नवीन जयहिन्द ने जयहिन्द सेना का QR कोड जारी करते हुए कहा की हम पिछले 9 दिनों से टैंट में रह रहे है और हमारे पास जनता की लड़ाई लड़ने के जितने साधन व संसाधन थे सभी खत्म हो चुके है, तो 21 रुपए से लेकर जितना भी दान अपनी श्रद्धासमान दे सकते है। जयहिन्द 14 जनवरी से 21 दिनों तक यह डोनेशन मुहीम चलाएंगे। जो भी दान देने वाले साथी है वे QR कोड स्कैन करके या भंडारे में आकर दान दे सकते है।

जयहिन्द ने कहा कि अब तक जिन भी दानवीरों ने दान दिया उनका तहे दिल से धन्यवाद करते है और इसका वे जीवन भर आभारी रहेंगे उन्होंने की उनके सड़क के संघर्ष में अब जिसने भी साथ दिया वे उनके भी आभारी है ।

error: Content is protected !!