विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर नायब सैनी और सुनीता दुग्गल ने की कार्यकर्ताओं से चर्चा

भारत को विकसित बनाने में विकसित भारत संकल्प यात्रा मील का पत्थर साबित होगी: नायब सैनी

चंडीगढ़, 29 दिसंबर। नरवाना विधानसभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा की सफलता के लिए प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और सिरसा की सांसद सुनीति दुग्गल ने देर शाम नरवाना रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने अब तक हो चुकी यात्राओं की जानकारी रखी। सांसद सुनीता दुग्गल ने भी प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी को विश्वास दिलाया कि नरवाना सहित लोकसभा क्षेत्र में पहुंचने वाली हर यात्रा सफल होगी।

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने भी कार्यकर्ताओं से आगामी दिनों में होने वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा को एतिहासिक रूप से सफल बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि प्रदेश भर में मोदी की गारंटी की गाड़ी को लेकर जनता में उत्साह बना हुआ है। भाजपा का हरेक कार्यकर्ता भी इसको सफल बनाने में जुटा हुआ है,  इसलिए उन्हें विश्वास है कि नरवाना विधानसभा के सभी गांवों और क्षेत्रों में भी लोग केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने पहुंचेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से प्रदेश और देश के एक -एक व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। श्री सैनी ने कहा कि प्रदेश की जनता आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को जिताएगी। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर ने देश और प्रदेश में गरीब कल्याण की सरकार दी है, इसलिए यह तय है कि जनता फिर से तीसरी बार डबल इंजन की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

सांसद सुनीता दुग्गल ने भी कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं ने लोगों का जीवन बदला है। सामाजिक बदलाव हुआ है और हर वर्ग के लोग आर्थिक रूप से मजबूत हुए हैं। सांसद ने विश्वास जताया कि विधानसभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा एतिहासिक रूप से सफल होगी। देर शाम तक चली इस बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और सांसद सुनीता दुग्गल का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत भी किया। सभी ने एक एक करके यात्रा से संबंधित तैयारियों की जानकारी भी रखी।

Previous post

बिजली निगम को 3700 करोड़ के घाटे से उबारकर 2 हजार करोड़ रुपए के मुनाफे में लाए : रणजीत सिंह

Next post

डीजीपी शत्रुजीत कपूर के आदेश …… गुरुग्राम पुलिस द्वारा रस्साकस्सी, वॉलीबॉल तथा अन्य  खेलों का आयोजन

You May Have Missed