कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक, हरियाणा कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज चांदवीर हुड्डा ने मिठाई बांटकर की खुशी जाहिर

चंडीगढ़, 28 दिसंबर:- कांग्रेस पार्टी के 139वें स्थापना दिवस पर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक व हरियाणा कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज चांदवीर हुड्डा ने पार्टी का झंडा फहराया। और इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाईयां भी खिलाई।

विधायक जगबीर मलिक ने बताया कि हम इस पार्टी के झंडे तले संकल्प लेते हैं कि इस देश में नफरत को नहीं पनपने देंगे। और सभी धर्म और जातियों के लोगों को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि  28 दिसंबर, 1885 को जब कांग्रेस का गठन हुआ था, तब इसकी स्थापना के पीछे का मकसद वही था जो आज है। कांग्रेस का गठन तब हुआ जब अंग्रेज समाज में नफरत फैला रहे थे और लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ करने की कोशिश कर रहे थे। कांग्रेस का उद्देश्य समाज को एकजुट करना और ब्रिटिश शासन के चंगुल से मुक्त कराना था।

चांदवीर हुड्डा ने कहा कि हमें कांग्रेस पार्टी के सदस्य होने पर गर्व है। कांग्रेस पार्टी देश की सबसे पुरानी पार्टी है, जिसने देश की आजादी में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। और कांग्रेस पार्टी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे देश औऱ प्रदेश में नफरत की राजनीति करती है, लेकिन कांग्रेस आज भी समाज में फैलाई जा रही नफरत का विरोध कर समाज मे सद्भावना स्थापित करने का काम कर रही । कांग्रेस पार्टी स्वतंत्रता सेनानियो और बलिदानियो कि पार्टी है । कांग्रेस ने एकता और अखंडता के लिए काम किया ।

error: Content is protected !!