गौ-तस्करी करने के मामले में 01 और आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम : 15 नवंबर 2023 – दिनांक 29.05.2023 को थाना फरुखनगर गुरुग्राम में एक सूचना के.एम.पी. पातली फ्लाईओवर पर गायों से भरी गाड़ी पकड़ने के संबंध में प्राप्त हुई।

प्राप्त सूचना पर थाना फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम के.एम.पी. पातली फ्लाईओवर, गुरुग्राम पहुंची जहां पर एक गाड़ी जिसमें 03 गाय व 01 बछिया जख्मी हालत में मिली। वही पर हाजिर बजरंग दल के सदस्यों ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 29.05.2023 को इन्हें एक सूचना एक स्कॉर्पियो गाड़ी में गायों को भरकर उनकी हत्या के लिए ले जाने के सम्बंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर इन्होंने गाड़ी का पीछा किया और गायों से भरी गाड़ी को घेर लिया तो गाड़ी में सवार 05 व्यक्तियों में से एक ने इन पर गोली चलाई तथा गाड़ी को छोड़कर भाग गए। इस सम्बन्ध में आरोपियों के विरुद्ध थाना फरुखनगर, गुरुग्राम में आई.पी.सी., शस्त्र अधिनियम व पशु क्रूरता अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक ललित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में शामिल 01 और आरोपी को कल दिनांक 14.12.2023 को गांव सुडाका, नूंह से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान इश्ताक निवासी गांव सुडाका, नूंह के रूप में हुई। उपरोक्त अभियोग में 02 आरोपियों को पहले ही काबू किया जा चुका है।

आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Previous post

भाजपा का संकल्प- विकसित भारत का निर्माण करना है : नायब सैनी

Next post

केंद्रीय वित्त मंत्री ने 1 फरवरी 2019 को अपने बजट भाषण में हरियाणा राज्य में देश के 22वें एम्स की स्थापना की घोषणा की – चिकित्सा शिक्षा मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!