राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने दिया किसानों  को धोखा : धनखड़

किसान और कमेरा वर्ग  25 नवंबर को कमल का बटन दबाकर देगा कांग्रेस को करारा जवाब

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने झुंझनू में  प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की  

— भाजप  की सरकार आ रही है,  कार्यकर्ता जीत के अंतर को बड़ा करने में जुट जाएं : बोले धनखड़

चंडीगढ़, 22   नवंबर। राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने किसानों और कमेरे वर्ग के हितों के साथ बहुत ज्यादा  खिलवाड़ किया है। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने  किसानों और कमेरे वर्ग से झूठे वादे कर उनके वोट लिए और सत्ता मिलते ही इन वर्गों के साथ धोखा किया। किसान और कमेरा वर्ग  कांग्रेस को करारा जवाब देने के लिए 25 नवम्बर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है ।भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़ ने झुंझनु में पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी बैठक में यह बात कही। धनखड ने  बुधवार को  जिला  झुंझनु के सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रमुख कार्यकर्ताओं व  प्रभारियों के साथ चुनावी रणनीति की समीक्षा की और आगे की कार्य योजना पर विचार सांझा किए।  

 किसान बंधु धनखड़ ने कहा कि जो सरकार किसानों का सम्मान नही करती , उस सरकार का जाना तय होता है।   राजस्थान में कांग्रेस सरकार  ने किसानों की जमीनें छीनी,  फसलों के उचित भाव नही दिए, कर्ज माफी के वादे से मुकरी इसलिए कांग्रेस सरकार का जाना  और भाजपा की सरकार का आना तय है।

धनखड़ ने कहा कि  राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने  बेरोजगारी  बढ़ाई और  सरकरी भर्ती परीक्षा पेपर लीक के रिकॉर्ड बना दिए  और जमकर भ्रष्टाचार  किया है। राजस्थान के लोग परेशान हैं और कांग्रेस से छुटकारा पाना  का चाहतीहैं  । राजस्थान के लोग परिवर्तन का मन बना चुके हैं और भाजपा को सेवा का मौका देना चाहते है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता मतदाताओं से सीधा संवाद करें और मतदान के लिए प्रेरित करें।  भाजपा बड़े बहुमत से चुनाव जीत रही है।

श्री धनखड़ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर जाकर बताएं और लोगों को विश्वास दिलाएं कि राजस्थान के विकास के लिए कमल खिलाना जरूरी है और भाजपा की सरकार बनानी है। पीएम मोदी के सशक्त व कुशल नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार ने  पिछले साढ़े नौ वर्षों में ऐतिहासिक कार्य करके दिखाए हैं।  विदेशों में आज भारत की साख बुलंदियों पर है।  

उल्लेखनीय है कि  राष्ट्रीय सचिव धनखड़  ने  पिलानी से प्रत्याशी राजेश दहिया, उदयपुरवाटी से शुभकरण चौधरी, नवलगढ से विक्रम सिंह जाखल, मंडावा से नरेंद्र कुमार,सूरजगढ़ से संतोष अहलावत,खेतड़ी से धर्मपाल गुर्जर और झुंझनू  से पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी बैठकें आयोजित कर रणनीति की समीक्षा की। इस दौरान  योगेश धामा विधायक बागपत यूपी,सुरेंद्र मोगा पूर्व मंत्री उतराखंड केडी बाबर, योगेन्द्र ज़िला महामंत्री सरजीत,  ज़िला महामंत्री महेंद्र सहित प्रमुख पदाधिकारियों ने भाग लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!